Friday 26 January 2018

सीएमएस विदेशी मुद्रा - vt - व्यापारी - विदेशी मुद्रा


सीएमएसएफएक्स की समीक्षा साइट पर जाएं मुझे सीएमएसएफएक्स से ई-मेल मिल जाता है (मुझे लगता है कि कुछ पलों पर मैं शायद अपना डेमो करने की कोशिश कर रहा था, इसलिए उन्हें मेरा ई-मेल पता था) बताते हुए कि उन्होंने अभी तक माइक्रो अकाउंट फीचर खोला है, और अगर मैं इससे पहले आवेदन करता हूं जून के अंत में, मुझे जमा राशि की आवश्यकता के बिना 50 खाते मुफ्त मिलते हैं I मुझे लगता है यह शांत है मैं 50 को एक उपयोगी राशि में बना सकता हूं और यदि वे दलालों के रूप में ठीक हो रहे हैं, शायद बाद के स्तर पर एक मानक खाता खोलना मुझे आवेदन के बाद एक प्रतिक्रिया ईमेल मिलता है जो निम्नलिखित बताता है 1. अपनी सरकार द्वारा जारी फोटो आईडी की एक प्रति जमा करें (जब तक कि आपने क्रेडिट चेक संचालित करने के लिए सीएमएस विदेशी मुद्रा को अधिकृत नहीं किया है)। सभी आवेदकों को एक सरकारी जारी किए गए फोटो आईडी की एक प्रति जैसे उनके खाते के आवेदन के साथ पासपोर्ट या ड्राइवर लाइसेंस की एक प्रति प्रस्तुत करनी होगी। अगर आपकी सरकार ने जारी पहचान आपके आवेदन में बताए घर के पते की पुष्टि नहीं करती है, तो कृपया एक उपयोगिता बिल (गैस, टेलीफोन, केबल) या निवास के प्रमाण के रूप में एक बैंक स्टेटमेंट भी सबमिट करें। इसलिए मैं ईमेल में उल्लिखित url पर जाता हूं जहां मैं अपने दस्तावेज़ अपलोड कर सकता हूं। चूंकि मेरे देश पहचान दस्तावेज में आवासीय पता नहीं है, मुझे 2 दस्तावेज़ अपलोड करने की आवश्यकता है। हालांकि साइट पर, ऐसा प्रतीत होता है कि 1 दस्तावेज़ अपलोड करने का केवल एक विकल्प है इसलिए मैं लाइव चैट ग्राहक सेवा पर जाने के लिए यह पता लगाने के लिए हूं कि मैं दोनों दस्तावेजों को कैसे अपलोड कर सकता हूं। मैं ली नामक व्यक्ति के साथ बोलता हूं वह मुझसे कहता है कि मैं अपलोड विकल्प पर क्लिक करने के बाद भी एक ही साइट पर दोनों अपलोड कर सकता हूं, लेकिन जब तक मैं चैट खत्म करता हूं, मैंने नोटिस किया कि उन्होंने कहा था कि एक प्रमाण पत्र के प्रमाण के लिए एक यूटिलिटी बिल या बैंक स्टेटमेंट आवश्यक है, न कि प्रमाणित दस्तावेज़ (जो मेरे पास है)। जब तक मैंने यह देखा, मैंने पहले ही अलविदा कह दिया था और चैट बंद हो गया था। तो मौसम को स्पष्ट करने के लिए या लीस के बयान का मतलब नहीं है कि केवल उपयोगिता बिल या बैंक के वक्तव्य स्वीकार्य थे, मैंने केविन नामक व्यक्ति के साथ एक नई बातचीत की है। केविन ने मुझसे कहा कि शपथ लेने के एक कमिशनर द्वारा प्रमाणित किया गया मेरा सरकारी दस्तावेज़ मान्य नहीं है क्योंकि यह 30 दिनों से अधिक उम्र के होने की जरूरत नहीं है। केविन ने यह भी कहा कि मुझे यह साबित करने के लिए अपने बैंक के बयान की एक प्रति की पेशकश करनी होगी कि मेरे पास एक बैंक खाता है। (जैसे कि आप तार को तार करते हैं या उससे सबूत बनाते हैं।) तो यहां पहले से ही साइट पर और ई-मेल में लिखित शब्द (ऊपर चिपकाया गया) और सहायता डेस्क से विशेषज्ञ सहायता के बीच 2 विसंगतियां हैं। कहीं भी साइट पर या ईमेल में पते के प्रमाण के लिए कोई समय अवधि नहीं बताता है कहीं ऐसा नहीं कहता कि एक के पास एक उपयोगिता बिल और एक बैंक स्टेटमेंट है। (केविन ने कहा है।) मैंने केविन से कहा कि मैं दक्षिण अफ्रीका के एक ग्रामीण इलाके में रहता हूं और हमारी बिजली प्रीपेड कार्ड सिस्टम के माध्यम से किया जाता है। जब मैं अपने कार्ड के मूल्य को ऊपर उठाता हूं तो केवल एक ही प्रलेखन का मतलब है नकद रसीद। मेरे क्षेत्र में कोई लैंड लाइन फ़ॉम्स नहीं है, और मेरा मोबाइल प्रीपेड कार्ड सिस्टम पर भी है। मेरा बैंक खाता एक शाखा में आयोजित किया जाता है, जो कि मैं वर्तमान में जहां से 1000 मील दूर है, और मैं (पसंद के बाद से कोई डाक सेवा नहीं है, जहां मैं रहता हूं) बैंक स्टेटमेंट पोस्ट नहीं प्राप्त करने का विकल्प चुना है। याद रखें कि उपरोक्त दस्तावेज़ अनुभाग में बैंक के बयान का पता प्रमाण के साधन के रूप में उल्लिखित है, क्योंकि केविन यह आग्रह कर रहा था कि मुझे इस बात के प्रमाण के तौर पर यह बताने की ज़रूरत है कि मेरा बैंक खाता है इसलिए मैंने केविन को स्पष्ट रूप से कहा कि सीएमएस एक उपयोगिता बिल या बैंक स्टेटमेंट को स्वीकार करता है लेकिन एक सरकारी दस्तावेज जो शपथ के एक कमिशनर द्वारा प्रमाणित है, जैसा कि मैंने केविन के लिए उल्लेख किया है कि अगर मैंने शपथ के तहत मेरे पते के बारे में झूठ बोला था, तो मुझे गिरफ्तार किया जा सकता है झूठी गवाही के लिए जेल जाने के लिए, 30 दिनों से अधिक उम्र का होना जरूरी नहीं है। यह भी ध्यान में रखें कि मेरी पहचान दस्तावेज 2003 में जारी की गई थी। अगर मेरे देश पहचान दस्तावेज़ में राज्य आवासीय पता था, तो आईडी वैध होगा। मैंने केविन के साथ अपने वार्तालाप समाप्त कर दिया कि मैं सीएमएस और उनके मुफ्त 50 माइक्रो अकाउंट के साथ खाते को खोलने के लिए पूरी तरह से संतुष्ट हूं, और मैं अपने 2 दलालों, एमबी ट्रेडिंग और गोमकास्ट्स के साथ रहूंगा जो प्रमाणित दस्तावेज स्वीकार करते हैं। दुर्भाग्य से, मैं अपने दो चैट को काटने और चिपकाने में सक्षम नहीं हूं, क्योंकि वे पाठ की एक प्रतिलिपि ईमेल नहीं करते हैं। मैं नहीं कहूंगा कि वे एक घोटाले हैं, लेकिन जहां तक ​​मुझे चिन्त है कि समीक्षाओं के लिए एक शून्य स्टार विकल्प होना चाहिए, जो मैंने चुना होगा। सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें वीटी ट्रेडरेट्रेड 2.0 नोटिस: विदेशी मुद्रा के साथ खोले गए खातों के लिए (सभी लाइव या डेमो खातों को 30 नवंबर, 2014 से पहले खोल दिया गया है) कृपया निम्न संस्करण डाउनलोड करें: सिस्टम आवश्यकताएँ Microsoft XPVista (या उच्चतर) इंटेलग्रेल कोरटीएम 2 डुओ ई 4300 1.80 गीगा प्रोसेसर (या समकक्ष प्रोसेसर) 1.0 गीगाबाइट रैम 200 मेगाबाइट्स की मुफ्त हार्ड डिस्क स्थान इंटरनेट एक्सप्लोरर 5.0 (या उच्च) मॉनिटर जो 32 बिट के रंग की गहराई के साथ 1024x768 का समर्थन करता है एक उच्च गति (ब्रॉडबैंड) इंटरनेट कनेक्शन जैसे कि डीएसएल या केबल मॉडेम ऑनलाइन मुद्रा व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है नोटिस: विदेशी मुद्रा (सभी लाइव या डेमो खातों को 30 नवंबर, 2014 से पहले खोला गया है), कृपया निम्न संस्करण डाउनलोड करें: नया डेमो गुण नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करते हैं। डाउनलोड निर्देश VT Tradertrade 2.0 VT Tradertrade 2.0 तकनीकी विश्लेषण, विदेशी मुद्रा उपकरण और कस्टमाइजेशन आपकी सभी सुविधाएं उपलब्ध कराता है। महान दिखने वाले, उपयोग में आसान इंटरफ़ेस में पैक किया गया, वीटी ट्रेडर शुरुआत और उन्नत व्यापारियों के लिए एक समान मंच है, एक जैसे। वीटी ट्रेडर 2.0 डाउनलोड करें अब यह अपने लिए अनुभव करने के लिए बाजार में सबसे अधिक समृद्ध प्लेटफार्मों में से एक, वीटी ट्रेडर में 110 से अधिक तकनीकी विश्लेषण संकेतक शामिल हैं, आपको चार्ट से सीधे व्यापार करने देता है, और इसमें अन्य प्रमुख विशेषताओं का भी शामिल किया गया है। विदेशी मुद्रा व्यापारी वीटी व्यापारी से प्यार करते हैं बाजार में सबसे अधिक समृद्ध प्लेटफार्मों में से एक, वीटी ट्रेडर में 110 से अधिक तकनीकी विश्लेषण संकेतक शामिल हैं, आपको चार्ट से सीधे व्यापार करने देता है, और इसमें अन्य प्रमुख विशेषताओं का भी शामिल किया गया है। विदेशी मुद्रा व्यापारी वीटी व्यापारी से प्यार करते हैं Herersquos क्या इसके बारे में कह रही है: वीटी Tradertrade के साथ चार्ट पर सीधे व्यापार की शक्ति का दोहन व्यापारियों चार्ट और चार्ट पर सीधे अपने व्यापारों की निगरानी और मॉनिटर करने की अनुमति देने के लिए अपने प्रकार का पहला प्लेटफार्म, वीटी ट्रार्थर्ट्रेड ने नवीनता में एक उद्योग के नेता बने हुए हैं । दर्जनों पहले से तैयार किए गए तकनीकी संकेतक और कई लेआउट सेटिंग के अलावा, वीटी ट्रार्थर्ट्रेड ने लगभग असीमित अनुकूलन प्रदान किया है, जिससे व्यापारियों को अपने संकेतक प्रोग्राम करने की अनुमति मिलती है, सूचक-आधारित स्वचालित व्यापार प्रणाली बना सकती है, और बहुत कुछ। यदि आप VT Tradertrade सॉफ्टवेयर को निशुल्क डाउनलोड करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप प्रचलित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते के लिए साइन अप करके डेमो उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड प्राप्त कर सकते हैं। जोखिम अस्वीकरण: ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार आपके पूंजी के लिए जोखिम का उच्च स्तर रखता है और आपके पूरे निवेश को खोना संभव है। उतने ही पैसे से स्पेक्युलेट करें जितना गंवाने की आप ताकत रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझें और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगें।

No comments:

Post a Comment