Wednesday 31 January 2018

Instaforex 2015 - फोर्ड


2015 के लिए नई कारें: फोर्ड एज: फोर्ड ने 2015 के मध्य आकार के एसयूवी को बदल दिया, इसे पुराने फ्यूजन प्लेटफॉर्म तक ले जाया गया। यह तीन इंजनों का विकल्प प्रदान करता है एक ट्विन-स्क्रॉल 2.0-लीटर टर्बो चार फोर्डसक्वास के नए 2.3-लीटर चार से निकटता से संबंधित है और इसे 240 और 250 हॉर्स पावर के बीच बनाना चाहिए। स्वाभाविक रूप से आकांक्षित 3.5 लीटर वी -6 तक चलते हुए 305 घोड़े लाए जाते हैं, और स्पोर्ट संस्करणों में जुड़वां-टर्बो 2.7-लीटर वी -6 के बारे में 320 अश्वशक्ति और 370 पाउंड-फीट मिलेगा। टकराव की चेतावनी, सक्रिय क्रूज़ नियंत्रण, अंधा जगह की निगरानी, ​​स्वत: पार्किंग, और फोर्डवर्को नए एडाप्टीव स्टीयरिंग सिस्टम को 2015 के लिए नई तकनीक के रूप में सुरक्षा और सुविधा उपकरणों का एक पूरा पूरक उपलब्ध होगा। क्या बदलता है Edgersquos मूल आकार है जबकि एक इंच के व्हीलबेस में अधिक पिछली सीट वाले पैररूम का वादा किया जाता है, एज दो-पंक्ति एसयूवी रहता है। आधिकारिक तस्वीरें और जानकारी देखें rsaquorsaquo Expedition: फोर्ड ने 2007 के बाद से इसकी सबसे बड़ी एसयूवी को बहुत ज्यादा नजरअंदाज कर दिया है। लेकिन 2015 के लिए, एक नया इंटीरियर डिजाइन अधिक से अधिक आराम से ताजा हेडलाइट्स और झंझरी का वादा करता है अभियान को एक नया चेहरा इलेक्ट्रॉनिक रूप से समायोज्य झटके बेहतर सवारी और 3.5 - लाइटर टर्बोचार्ज्ड वी -6 में 370 अश्वशक्ति और 430 पाउंड-फुट टोक़ देने की उम्मीद है, जो कि 365 हॉर्स पावर और 420 पाउंड-फीट से है। पहली ड्राइव आरएसएक्वार्सोक्को एफ-सीरी देखें: कंपनी के भीतर फोर्डसक्वोस कंपनी इस वर्ष एक बड़ा मिश्र धातु ओवरहाल हो जाता है, जिसमें कैब और बेड के साथ एल्यूमीनियम से बने फ्रेम फ्रेम स्टील रहता है। फोर्ड 700 पाउंड का वजन घटाने का दावा करता है, हालांकि जब तक हम अपने तराजू पर एक नहीं डालते हैं, तब तक संदेह लगता है। नए शरीर के अतिरिक्त, एक पूरी तरह से नया इंटीरियर है जो अधिक महंगी और अस्पष्ट राम जैसी दिखता है। 3.5 लीटर वी -6 के साथ लगभग 300 अश्वशक्ति बेस इंजन होंगे। अगले चरण में 2.7 लीटर जुड़वां टर्बोचार्ज्ड वी -6 लाया गया है जो 320 अश्वशक्ति और 370 पौंड फुट टोक़ का उत्पादन करने की उम्मीद है। वैकल्पिक 3.5-लीटर ट्विन-टर्बो वी -6 को 380 हॉर्स पावर और 460 पाउंड-पैर टोक़ पर चढ़ना चाहिए, 365 हॉर्स पावर और 420 पाउंड फीट से, और स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड 360-एचपी 5.0-लीटर वी -8 अपरिवर्तित रहता है। एफ 150 आधिकारिक तस्वीरें और जानकारी देखें आरएसएक्रॉर्स्का एफ-सीरीज सुपर ड्यूटी: फोर्डसक्वोस के सबसे बड़े रिसाव के डीजल ग्राहक उत्साह से पेड़ के स्टंप को खींच रहे हैं जब उन्हें लगता है कि वैकल्पिक टर्बो-डीजल 6.7-लीटर वी-8 सर्क्वोस टोक़ 860 पौंड फीट से बढ़ जाता है 800. हॉर्स पावर 40 से 440 तक है। एफ-350 सुपर ड्यूटी डीजल का पहला ड्राइव आरएसएक्वार्सोक्लो फोकसस्ट देखें: फोर्ड फोकस को रेखांकित करता है ताकि वह दूसरे स्थान के अनुरूप हो सके, जिससे वह एक एस्टन मार्टिनशैशिस्टाइल ग्रिली, नए हेडलाइट्स और एक नया हुड दे। पीछे, टेल लाइट्स का एक नया डिज़ाइन है आंतरिक परिवर्तन छोटे हैं, एक नए स्टीयरिंग व्हील और कुछ नई सीट कपड़े और ट्रिम बड़ी खबर छोटे इंजन है: फोर्डसक्वोस 1.0-लीटर टर्बो तीन सिलेंडर इंजन अब यहां उपलब्ध है। फिएस्ता के साथ साझा किया गया, कम तीन 123 अश्वशक्ति बनाते हैं, और हालांकि ईपीए अनुमान अभी तक उपलब्ध नहीं हैं, इंजन 31 एमपीपी शहर और फिएस्टा में 43 राजमार्ग का प्रबंधन करता है। उन अंकों के दृष्टिकोण के लिए फोकस की अपेक्षा करें। फोकस एसटी भी नए मोर्चे और रियर फासीस को ले जाएगा और मानक मॉडलों के समान आंतरिक अपडेट होंगे। यह काले या लाल पट्टियों को प्रकट करेगा। फ़ोकस एसटी आधिकारिक तस्वीरें और जानकारी rsaquorsaquo मस्तंग (ऊपर दिखाए गए) देखें: शायद आप अपने पिछले साल के दौरान फोर्डसक्वोस पुनर्मूल्यांकन टट्टू कार को समर्पित अनगिनत कवरों को याद नहीं करते हैं। या हो सकता है कि नए मस्टैंग, जो अपनी 50 वीं वर्षगांठ के लिए एम्पायर स्टेट बिल्डिंग के ऊपर बैठे, आपके फेसबुक फीड से बच गए। यदि हां, तो यहाँ कुछ समाचार: एक नया मस्तंग आ रहा है, और इससे पहले की तुलना में थोड़ा अधिक परिष्कृत और परिष्कृत होने का वादा किया गया है। तीन इंजन उपलब्ध हैं, हालांकि हॉर्सपावर के आंकड़े को अंतिम रूप दिया गया है। रेंज के शीर्ष पर 5.0 लीटर वी -8 की तुलना में 420 अश्वशक्ति से अधिक का वादा किया गया है। किराए पर कार डेस्क के पास 3.7 लीटर वी -6 की कम से कम 300 हॉर्स पावर वाली चाबियाँ होने की संभावना है, और अंत में 2.3 लिटर टर्बोचार्ज्ड चार-सिलेंडर इंजन 305 अश्वशक्ति की एक न्यूनतम उत्पादन करेगा। पावर को छह-स्पीड मैनुअल या छह स्पीड ऑटोमैटिक के जरिए रियर व्हील्स के पास रखा जाता है। नया चार-बैंकर के लिए भी उतना ही महत्वपूर्ण है कि नया बहु-चिह्न, स्वतंत्र रियर निलंबन। फोर्ड के मुताबिक, लक्ष्य नए मस्तंग के लिए था जिसने अभी-समाप्त बॉस 302 के शानदार संचालन और ट्रैक-तैयार प्रकृति को पार किया है। फास्टबैक कूप के अतिरिक्त, एक परिवर्तनीय पेशकश की जाएगी 2.3L इकोबोस्ट पहली सवारी आरएसएक्वार्सोक्वा ट्रांजिट देखें: फोर्डसक्वोस न्यू वैन अंततः प्रागैतिहासिक ई-सीरीज़ को बदल देगा। मर्सिडीज-बेंज धावक या यूपीएस डिलीवरी ट्रक की तरह थोड़ा सा देखकर, फोर्ड दो व्हीलबेस, तीन शरीर की लंबाई, तीन छत हाइट्स और तीन इंजनों के साथ उपलब्ध होगा। टर्बोचार्ज्ड 3.5 लीटर वी -6 या स्वाभाविक रूप से इच्छुक 3.7 लीटर वी -6 से लैस, सबसे बड़ा ट्रांजिट कार्गो के 487 घन फीट निगल सकता है, ई-सीरीज से 75 प्रतिशत अधिक दावा किया जा सकता है। फोर्ड भी 185 अश्वशक्ति पर रेट किए गए 3.2 लीटर पाँच सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन और टोक़ के 350 पाउंड फीट की पेशकश करेगा, मुख्य रूप से इंटरनेट इस बारे में पहले से ही बंद हो जाएगा। मृत: ई-सीरीज़ (आखिरकार), 2015 के लिए शेल्बी GT500 नई कारें: पूर्ण कवरेज पर लौटें 2015 फोर्ड फोकस की समीक्षा अच्छी तरह से तैयार 2015 फोर्ड फोकस एक तेजी से प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में एक शीर्ष विकल्प है। इस वर्ष पूरी तरह से बदलाव इसे और भी आकर्षक बनाता है। फुफ्फुस से निपटने परिष्कृत और शांत सवारी आकर्षक और अच्छी तरह से बने इंटीरियर अपस्केले और उच्च तकनीक विकल्पों की प्रचलित सूची। इसकी क्लास बैकसीट में सबसे तेज़ नहीं है पैररूम पर थोड़ी छोटी। 2015 के लिए नया क्या है, फोर्ड फोकस बाहरी, इंटीरियर, इंटोकनमेंट और सुरक्षा प्रणालियों के साथ-साथ एक नया ईंधन-कुशल इंजन विकल्प भी शामिल है। वाहन का अवलोकन फोर्ड को कॉम्पैक्ट कार सेगमेंट में हमेशा सबसे मजबूत प्रविष्टियां नहीं होतीं, लेकिन कंपनी फोकस सेडान और हैचबैक दिखने, सुविधाओं और प्रदर्शन के संबंध में लगातार सुधार कर रही है। कारों की चढ़ाई 2015 में जारी है, क्योंकि दोनों शैलियों को एक restyled हुड, जंगला, ट्रंक ढक्कन और उपलब्ध एलईडी हस्ताक्षर प्रकाश प्राप्त होता है। अंदर, सामग्री और डैश लेआउट में सुधार हुआ है, और ठंडे मौसम में उन लोगों के लिए, अब एक उपलब्ध गर्म स्टीयरिंग व्हील है हालांकि मानक चार सिलेंडर इंजन और दो प्रसारणों का विकल्प 2015 फोर्ड फोकस पर अपरिवर्तित रहता है, हालांकि इसमें एक पूरी तरह से नया टर्बोचार्ज वाला तीन-सिलेंडर कोट ईकोबॉस्टक्वाट इंजन है। यह पहले वैकल्पिक एसएफई पैकेज (पिछले वर्षों में फोकस का उच्च-लाभ संस्करण) को बदल देता है और इस सेगमेंट में ईंधन अर्थव्यवस्था के नेता होने का वादा करता है। जबकि फोर्ड इंजीनियरों के पास थे, उन्होंने फोकस निलंबन की पुनर्नवीनीकरण भी किया, एक रियरव्यू कैमरा मानक बना दिया और अंधा स्थान की निगरानी और लेन-प्रस्थान चेतावनी सहित मज़ेदार कॉम्पैक्ट के लिए कई नए सुरक्षा विकल्प लाए। अंत में, स्वचालित समानांतर पार्किंग सिस्टम रिटर्न और फोर्ड सिंक और मायफ़ोर्ड टच इन्फ्यूटेनमेंट नियंत्रण में सुधार और परिशोधन के एक और चलन से फायदा होता है। पहले की तरह, 2015 फोकस को विभिन्न प्रकार के ट्रिम स्तरों में और चार दरवाजे सेडान या हैचबैक के रूप में पेश किया जाता है, इसलिए यह खरीदारों की एक विस्तृत विविधता के लिए अपील करने की संभावना है। Theres भी एक ईवी संस्करण, फोकस इलेक्ट्रिक, जो शुद्ध बिजली की सीमा के बारे में करीब 75 मील की दूरी पर प्रदान करता है जिसे 240 वोल्टेज बिजली के स्रोत से लगभग चार घंटे में रिचार्ज किया जा सकता है। आपके लिए यहां कुछ भी नहीं है, वैसे, एक विशेष रूप से स्पोर्टी संस्करण, फोकस एसटी, एक अलग समीक्षा में शामिल है। हालांकि इस साल के अपडेट ने फोकस को पहले से ही परिष्कृत और उपकरणों की उपलब्धता के सराहनीय स्तर को बढ़ाया है, कॉम्पैक्ट सेडान क्लास में कुछ अन्य कारें भी हैं जो विचार के समान योग्य हैं। इन में प्रमुख 2015 माजदा 3. है जो सेडान और हैचबैक बॉडी शैलियों में भी उपलब्ध है, और अपनी ईंधन अर्थव्यवस्था, तेज संचालन और उपयोगकर्ता के अनुकूल इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए बाहर खड़ा है। अन्य स्मार्ट विकल्पों में मशहूर 2015 होंडा सिविक शामिल हैं मूल्य-अमीर 2015 किआ फोर्ट और परिष्कृत 2015 वोक्सवैगन गोल्फ सभी को एडमंड्स उद्धरण रेटिंग प्राप्त हुई है, और हालांकि हमने 2015 के फोकस को रेट करने के लिए अभी तक अपना उद्धरण नहीं दिया है, लेकिन इसके उद्धरण-पूर्ववर्ती पूर्ववर्ती एक बहुत अच्छा संकेत प्रदान करते हैं कि यह नया और बेहतर संस्करण भी कक्षा के नेताओं में होगा। ट्रिम स्तर सुविधाएँ 2015 फोर्ड फोकस एक कॉम्पैक्ट कार है, जो कि सेडान और चार-दरवाजा हैचबैक बॉडी शैलियों में उपलब्ध है। तीन मुख्य ट्रिम स्तर उपलब्ध हैं - एस, एसई और टाइटेनियम - साथ ही फोकस इलेक्ट्रिक भी हैं उच्च प्रदर्शन टर्बोचार्ज्ड फोकस एसटी की समीक्षा अलग से की जाती है। एस मॉडल, जिसे केवल एक सेडान के रूप में पेश किया जाता है, 15 इंच के इस्पात पहियों के साथ आता है बिना कुंडली प्रविष्टि मैनुअल एयर कंडीशनिंग पावर फ्रंट विंडो, पावर लॉक और दर्पण एकीकृत अंधा स्थान दर्पण एक ऊंचाई समायोज्य चालक सीट 6040 विभाजन-तह रियर सीटें 4.2 इंच के डिस्प्ले के साथ एक रिअरव्यू कैमरा फोर्ड सिंक वॉयस-सक्रिय फोन और ऑडियो प्लेयर इंटरफ़ेस (ब्लूटूथ भी शामिल है) और एक चार - एक सीडी प्लेयर और सहायक ऑडिओ जैक के साथ वक्ता ध्वनि प्रणाली एसई तक जाएं और आपको 16 इंच का मिश्र धातु पहियों, स्वचालित हेडलाइट्स, क्रूज नियंत्रण, पावर रियर विंडो, ट्रिप कंप्यूटर, रियर वायु वाल्ट, अतिरिक्त फ्रंट हेडरेज समायोजन, छह स्पीकर ध्वनि सिस्टम और स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड ऑडियो मिलता है नियंत्रित करता है। एसई हेटबैक आधार ट्रिम है एसई के लिए कई वैकल्पिक पैकेज उपलब्ध हैं 201 ए उपकरण समूह (एसई उपस्थिति पैकेज में उर्फ) में 17 इंच के डार्क-पेंट एल्यूमीनियम पहियों, रियर डिस्क ब्रेक, एलईडी चलने वाली रोशनी, फोगलैप्स, एक रियर स्पिलर (सेडान), परिवेश आंतरिक प्रकाश, चमड़े के असबाब, एक छह-रास्ता चालक की सीट (पावर लैंबर सहित), एक ओवरहेड कंसोल, रियर सेंटर आर्मस्ट और सैटेलाइट रेडियो। 201 ए का चयन करने से आप नेविगेशन को सोनी और मायफ़ोर्ड टच पैकेज के साथ ऑर्डर करने का मौका देता है जो दोहरे क्षेत्र के स्वचालित जलवायु नियंत्रण, एक नेविगेशन प्रणाली, 8 इंच केंद्र टचस्क्रीन और 10-स्पीकर सोनी ध्वनि सिस्टम को जोड़ता है। एसई स्पोर्ट पैकेज (201 ए के साथ उपलब्ध नहीं है, स्वचालित ट्रांसमिशन की आवश्यकता होती है) विभिन्न 17 इंच एल्यूमीनियम पहियों, रियर डिस्क ब्रेक, एक बॉडी किट, फोगलाइट्स, पैडल शिफ्टर्स, स्पोर्ट्स क्लॉथ सीटें और लेदर-लिपटे स्टीयरिंग व्हील को जोड़ती है। एसई इकोबॉस्ट पैकेज इस सब को जोड़ता है, लेकिन नए-के-2015 के तीन सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन की आवश्यकता है। उपरोक्त बंडल वस्तुओं में से कुछ (जैसे कि नए इंजन, मायफ़ोर्ड टच, सैटेलाइट रेडियो और पावर फ्रंट सीट्स) को व्यक्तिगत रूप से ऑर्डर किया जा सकता है। इसके अलावा एक बाहरी कीपैड एंट्री सिस्टम, रिमोट स्टार्ट (स्वचालित ट्रांसमिशन मॉडल केवल), एक सनरूफ और रियर पार्किंग सेंसर उपलब्ध हैं। किसी भी 2015 फोकस एसई को एसई कोल्ड वेयर पैकेज के साथ आदेश दिया जा सकता है जिसमें गरम सामने की सीटें, स्टीयरिंग व्हील और बाहरी मिरर शामिल हैं। फोकस टाइटेनियम के लिए स्प्रिंग और आप 201 ए पैकेज की सामग्री, साथ ही शीत मौसम पैकेज (गर्म स्टीयरिंग व्हील घटा), और सोनी और मायफ़ोर्ड टच पैकेज (कम से कम नेविगेशन पर विस्तारित सिंक कार्यक्षमता के साथ) मानक के रूप में प्राप्त करते हैं। टाइटेनियम ने बाहरी और आंतरिक ट्रिम, रिमोट शुरू, बिना इजाजत प्रज्वलन और प्रवेश, पहाड़ी-शुरू की सहायता, रियर पार्किंग सेंसर और एचडी रेडियो को उन्नत किया है। टाइटेनियम टेक्नोलॉजी पैकेज में स्वचालित उच्च-बीम हेडलाइट कंट्रोल, एक अंधा-स्थान चेतावनी प्रणाली, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट और लेन-प्रस्थान चेतावनी और लेन रखने की सहायता शामिल है। स्वत: समानांतर पार्किंग सहायता (स्वचालित ट्रांसमिशन के साथ) भी उपलब्ध है। Titaniums विकल्पों को बाहर गोल 18 इंच के उच्च प्रदर्शन सभी मौसम टायर और एक पूर्ण आकार के अतिरिक्त, नेविगेशन प्रणाली और एक सनरूफ। फ़ोकस इलेक्ट्रिक टाइटेनियम के समान ही सुसज्जित है, हालांकि चमड़े के असबाब और पावर चालक सीट वैकल्पिक हैं। इलेक्ट्रिक मानक के रूप में अनन्य क्सीनन हेडलाइट्स और एलईडी टेलेलैक्स मिलता है। प्रदर्शन एमजीजी फ्रंट व्हील ड्राइव 2015 फोर्ड फोकस में एक 2.0-लीटर चार सिलेंडर इंजन है जो 160 अश्वशक्ति और टोक़ के 146 पौंड फीट के बाहर है। एस और एसई मॉडल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मानक प्राप्त करते हैं, जबकि छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैकल्पिक है (तकनीकी तौर पर, यह एक दोहरे क्लच स्वचालित मैनुअल है जो फोर्ड कॉल उद्धृत करता है। स्वत: टाइटेनियम पर मानक आता है, हालांकि मैन्युअल ट्रांसमिशन अभी भी बिना लागत वाले विकल्प के रूप में उपलब्ध है। एडमंड प्रदर्शन के परीक्षण में, स्वत: के साथ फोकस टाइटेनियम शून्य से 60 मील प्रति घंटे 8.6 सेकंड तक चला, जो कि इस सेगमेंट के लिए लगभग औसत है। मैनुअल के साथ, जो 8.3 सेकंड तक चला जाता है। आधिकारिक 2015 ईपीए ईंधन अर्थव्यवस्था अनुमान लाइनअप के दौरान मजबूत हैं स्वत: ट्रांसमिशन के साथ, फोकस की दर 31 एमपीपी संयुक्त (27 शहर 440 हाइवे) स्वचालित ट्रांसमिशन के साथ। यह मैनुअल के साथ 30 mpg संयुक्त (2636) में बदलता है। स्वचालित-सुसज्जित एसई के साथ एडमंड्स के मिश्रित ड्राइविंग मूल्यांकन मार्ग पर, हमने 33 एमपीजी को देखा। एसई इकोबोस्ट ट्रिम स्तर के लिए 2015 के लिए नया टर्बोचार्ज्ड 1.0-लीटर तीन सिलेंडर इंजन है। यह 123 अश्वशक्ति और टोक़ के 148 एलबी-फीट बनाता है। छह स्पीड मैनुअल केवल उपलब्ध संचरण है ईंधन अर्थव्यवस्था अनुमान 33 एमपीपी संयुक्त (2 9 40) पर खड़ा है। फोकस इलेक्ट्रिक में एक 107 किलोवाट (143 एचपी) इलेक्ट्रिक ड्राइव मोटर है जो कि 23 किलोवाट लिथियम आयन बैटरी पैक से बिजली खींचता है। एक एकल स्पीड डायरेक्ट ड्राइव ट्रांसमिशन के माध्यम से सामने पहियों को पावर भेजा जाता है। एडमंड प्रदर्शन के परीक्षण में, इलेक्ट्रिक शून्य से 60 मील प्रति घंटे 9.6 सेकंड में चला गया, जो निसान लीफ के समान है। ईपीए ने 2015 फोर्ड फोकस इलेक्ट्रिक को 32 किलोवाट प्रति घंटे की एक ऊर्जा खपत का अनुमान लगाया है जो कि 100 मील (कम से कम केडब्ल्यूएच नंबर यहां, बेहतर) के लिए उपयोग किया जाता है, जो पत्ता से थोड़ी अधिक उपयोग की दर है। ईपीए का भी अनुमान है कि फोकस इलेक्ट्रिक के बारे में करीब 76 मील की एक प्रभावी सीमा होती है। लेकिन सभी विद्युत कारों के साथ, वास्तविक श्रेणी आपके ड्राइविंग शैली और पर्यावरण पर अत्यधिक निर्भर होगी। 240 वोल्ट के होम चार्जर के साथ, फोर्ड का कहना है कि फोकस इलेक्ट्रिक को चार घंटे में रिचार्ज किया जा सकता है - एक पत्ता के समान। मानक सुरक्षा सुविधाओं में एंटीलॉक ब्रेक्स (एस और एसई पर रिअर डिस्क पर दूसरों पर रियर ड्रम), स्थिरता नियंत्रण, एक चालक घुटने वाला एयरबैग, सामने की ओर वाली एयरबैग और साइड पर्दा एयरबैग शामिल हैं। फोर्ड सिंक प्रणाली, जो सभी फोकस मॉडल पर उपलब्ध है, में एक आपातकालीन दुर्घटना सूचना सुविधा भी शामिल है जो एक संगत सेल फोन के साथ जुड़ते समय स्वचालित रूप से 911 डायल करता है। एक रियरव्यू कैमरा और फोर्ड मायके सिस्टम (जो कि किशोर चालकों के लिए कुछ पैरामीटर सेट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है) मानक हैं। टाइटेनियम ट्रिम स्तर प्रौद्योगिकी पैकेज से लैस किया जा सकता है जिसमें अंधा-स्थान चेतावनी प्रणाली, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट और लेन-प्रस्थान की चेतावनी और लेन-पालन सहायता प्रणाली शामिल है। एडमंड ब्रेक परीक्षण में, गर्मियों के टायर और पीछे के ब्रेक के साथ फोकस टाइटेनियम 108 फीट में 60 मील प्रति घंटे से एक स्टॉप पर आया था, इस वर्ग के लिए एक शानदार प्रदर्शन। स्टैंडर्ड रियर ड्रम ब्रेक के साथ एक फोकस एसई और सभी सीजन टायर 131 फीट में बंद हो गए, जो औसत से भी खराब है। इलेक्ट्रिक ने 126 फीट ले लिया सरकारी दुर्घटना परीक्षणों में, इसी तरह के 2014 फोकस ने कुल लड़ाकू-प्रभाव दुर्घटना संरक्षण के लिए चार सितारों और कुल पक्ष-प्रभाव सुरक्षा के लिए पांच सितारों के साथ पांच सितारों (एक संभव पांच में से) का एक समग्र मूल्यांकन अर्जित किया। राजमार्ग सुरक्षा के लिए बीमा संस्थान ने फोकस को अपने मध्यम-ओवरलैप ललाट ऑफसेट, साइड-इफेक्ट और छत-ताकत परीक्षणों में उद्धृत किया गया था। फोकस सीट और सिर संयम डिजाइन को पीछे के प्रभावों में whiplash संरक्षण के लिए रेटेड गुडक्वाट भी दिया गया था, और संस्थानों में स्वीकार्य स्वीकार्य के दूसरे उच्चतम स्कोर को प्राप्त हुआ था, नए छोटे-ओवरलैप ललाट ऑफ़सेट टेस्ट। हालांकि इस सेडान और हैचबैक के सुंदर बाहरी ड्राइवर आपको शुरू में हुक कर सकते हैं, लेकिन इसके ऊपरी केबिन जो आपको फोकस गुना में रील कर देगा। इंटीरियर आकर्षक और चुप है, और सामग्री इस वर्ग में सर्वश्रेष्ठ में से हैं। और यद्यपि वैकल्पिक माइफ़ोर्ड टच सिस्टम के अतीत में यह महत्वपूर्ण था, यह सुधार और विकसित हो रहा है। बड़ा टचस्क्रीन (वास्तव में उपयोगी सिंक वॉयस कमांड सिस्टम के साथ मिलकर) उत्तम दिख रहा है और कुछ साफ अनुकूलन संभावनाएं प्रदान करता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप दैनिक आधार पर इसका उपयोग कर सकते हैं, यह अपने परीक्षण-ड्राइव पर व्यापक रूप से इस सेटअप और बेस-मेटफ़ोर्डकुट सिस्टम दोनों को आज़माएं। फ़ोकस फ्रंट सीटें लंबी दूरी पर सहायक और आरामदायक हैं। रियर सीटें पर्याप्त हेडरूम प्रदान करती हैं, लेकिन कई प्रतियोगियों में रहने की जगह की तुलना में टांगरूम में थोड़ी छोटी आती है। सेडान 13.2-क्यूबिक फुट ट्रंक इस वर्ग के लिए सममूल्य पर है, और इस साल इसकी रियर सीट्स अलग-अलग लचीलेपन की पेशकश करने के लिए अलग-अलग विभाजन और गुना (एक सिंगल सीटबैक के बजाय) है हैचबैक मॉडल व्यावहारिक दिमाग के लिए बेहतर विकल्प है, क्योंकि यह 2 9 40 क्यूबिक फीट की जगह 6040-विभाजित रियर सीटों के साथ प्रदान करता है और 44.8 क्यूबिक फीट उनके साथ जोड़ता है। इसकी रियर-माउंटेड बैटरी पैक के कारण, फोकस इलेक्ट्रिक हैचबैक पीछे की सीटों के पीछे 14.5 घन फीट और कुल 33.9 घन फीट के लिए चला जाता है। 2015 फोर्ड फोकस मोड़ के आसपास ड्राइव करने के लिए अधिक मनोरंजक अर्थव्यवस्था कारों में से एक है, खासकर अगर आपके पास वैकल्पिक 18 इंच के पहियों और कम प्रोफ़ाइल टायर के साथ टाइटेनियम मॉडल है। फिर भी राजमार्ग पर फोकस भी चिकना-सवारी और शांत है। 2.0-लीटर इंजन असाधारण रूप से ज्यादा नहीं है, लेकिन यह ऊपर-औसत प्रदर्शन और ईंधन अर्थव्यवस्था प्रदान करता है। पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन अच्छी तरह से काम करता है और कार को एक स्पोर्टियर महसूस करता है, हालांकि हम चाहते हैं कि उच्च गति पर बढ़ते हुए इंजन की गति को कम करने के लिए 6 गियर का काम करना चाहिए। स्वत: ट्रांसमिशन में अतिरिक्त गियर है, हालांकि खरीदार को ध्यान देना चाहिए कि इसकी तकनीकी रूप से एक दोहरे क्लच स्वचालित मैनुअल है और इस प्रकार यह एक पारंपरिक स्वचालित से भिन्न रूप से बर्ताव करता है। फोर्ड ने हाल ही में इस ट्रांसमिशन धीमा गति के लिए बढ़ाया है ताकि पार्किंग में सहायता और ग्रिडलॉक में ड्राइविंग किया जा सके, जबकि पहाड़ी-शुरुआत सहायता के अलावा आपको एक झुकाने पर वापस रोल करने से रोकता है। ये दो परिवर्तन हाथ से हमारी पूर्व आलोचनाओं को संबोधित करते हैं नया तीन सिलेंडर टर्बो इकोबॉस्ट इंजन मानक चार-सिलेंडर के रूप में शक्तिशाली नहीं है, लेकिन इसका स्वस्थ कम आरपीएम टोक़ आउटपुट (जो आपको कम गति पर महसूस कर रहा है) फोकस को शहर के ट्रैफिक में काफी मज़ेदार लगता है। राजमार्ग की गति पर, आप इस इंजन को असाधारण रूप से चिकनी और शांत पाएंगे अभी के लिए, हालांकि, इसकी एक विशेष रूप से छह स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए रखा गया है, जो कि उन लोगों के लिए एक समस्या हो सकती है जो एक तीसरा पेडल से निपटने के आदी नहीं हैं। और क्योंकि कम शक्ति पुन: वृद्धि के रूप में इतनी तेजी से उतरती है, यदि आप पैक के मोर्चे पर होना पसंद करते हैं तो आप अपने आप को काफी स्थानांतरित कर पाएंगे। आप 2015 फोर्ड फोकस इलेक्ट्रिक के साथ ऐसे किसी भी मुद्दे को नहीं खोज पाएंगे। रेशमी-चिकनी बिजली वितरण में इसका विद्युत मोटर और सीधे-ड्राइव संचरण परिणाम त्वरण कम गति पर प्रभावशाली है, लेकिन गति बढ़ने के कारण काफी बढ़ जाती है फोर्ड फोकस इलेक्ट्रिक को चुप्पी बनाने में अतिरिक्त प्रयास किया, और वास्तव में यह आपको सबसे छोटी छोटी कारों में से एक है। गैर-इलेक्ट्रिक फ़ोकस की तुलना में हैंडलिंग को ध्यान में रखा गया है, लेकिन इसी तरह की ईवी के साथ तुलना में, फोकस इलेक्ट्रिक एक अच्छा प्रदर्शन करता है और एक ठोस एडमंड्स कोटबॉट रेटिंग से सम्मानित किया गया था। हमारी समीक्षा प्रक्रिया यह समीक्षा विशेषज्ञ कार समीक्षक की एडमंड्स संपादकीय टीम के सदस्य द्वारा लिखी गई थी हमारी टीम आपको जो भी कार खरीद सकती है उसे ड्राइव करती है। हमने वाहनों को कठोर परीक्षण के माध्यम से रखा, मूल्यांकन करते हुए कि वे कैसे अपने अभियान में उनके प्रतिस्पर्धियों को विस्तार और तुलना करते हैं। आपके जैसे नियमित लोग भी थे, इसलिए हम हर दिन अपनी कारों का उपयोग करने वाले सभी अलग-अलग तरीकों पर ध्यान देते हैं। हम यह जानना चाहते हैं कि हमारे परिवारों और हमारे सप्ताहांत गियर के लिए पर्याप्त कमरे हैं या नहीं और हमारे पसंदीदा पेय कपहालर में फिट बैठे हैं या नहीं। हमारे संपादकों की मदद से आप कार पर अपना सबसे अच्छा निर्णय लेने में मदद कर सकते हैं जो आपके जीवन में फिट बैठता है।

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