Wednesday 10 January 2018

Orderflowforex - चहचहाना - डोनाल्ड


व्यापारी डेल - दैनिक व्यापार के स्तर धन्यवाद डेल में शामिल होने के लिए एक उदार अनुभवी व्यापारी से बहुत सुंदर थ्रेड नीचे मेरा छोटा योगदान है यह डेलटीएम ईए है (टीएम व्यापार प्रबंधक का अर्थ है) एक प्रोग्रामर होने के नाते और प्रत्येक व्यापार में बच्चों को निभाने के लिए समय सीमित किया जाता है, मैंने इसे विकसित किया है, यह डेल्स स्तर, ओपन क्लोज़ सौदों का प्रबंधन, सक्रिय करने और महत्वपूर्ण स्तर को त्यागने के लिए मुझे उम्मीद है कि यह ईए आपको कुछ समय और नसों को बचाने में मदद करेगी और कुछ हरे रंग की पिप्स कमाईगी। कृपया पीडीएफ ईए मैनुअल पढ़ें। tr1.png2155822 tr2.png2155827 टेस्टेड 2.png2155833 ईएनिपुट्स. gif2155805 पी.एस. मेरे द्वारा आमंत्रित किया जाता है। हाय sevan62, अपने ईए डेल के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं इसे अब परीक्षण कर रहा हूँ सिर्फ प्रश्न। उदाहरण के लिए, मेरा व्यापार अब EURUSD 1.06970 था और मैं जीत गया। आपका ईए ने व्यापार बंद कर दिया, लेकिन कीमत पर 1.0697 पर खुले नए व्यापार के बाद फिर से क्या मैंने कुछ अलग सेट किया है क्योंकि ऐसा लगता है कि ईए दो बार व्यापार खोलता है धन्यवाद। कश्मीर। जैसा कि आप में से ज्यादातर जानते होंगे अब तक मैं एक रिकार्ड विचित्र का थोड़ा सा हूं। डेल द्वारा दिए गए स्तरों के माध्यम से मैं वापस आ गया हूं और समाचारों के दोनों परीक्षणों से बचने के अपने सामान्य मानदंडों को लागू किया है, और जब एक प्रमुख समाचार घोषणा के बाद बाजार एक एक्सप्रेस ट्रेन की तरह बढ़ रहा है, उदाहरण के लिए, एफओएमसी के बाद की अवधि में कोई शॉर्ट्स नहीं खबर जब मूल्य निरंतर से ऊपर चला गया इसके अलावा, मैं प्रत्येक ट्रेड ट्रिगर को छोड़ देता हूं, चाहे वह उसी दिन दिया गया स्तर या 2 सप्ताह पहले दिया गया हो। और मैंने उन्हें एशियाई सत्र में ट्रिगर किया जब तक कि कोई समाचार घटना नहीं थी। मैं आश्चर्यचकित हूं कि मैं पूछ सकता हूं कि आप किस तरह से पीछे हट गए हैं। कुछ चीजें हैं जो आईड की कोशिश करना पसंद करती हैं, मैंने डेल द्वारा दिए गए प्रत्येक दिन का स्तर लिया और उन्हें मेरे चार्ट पर चिह्नित किया, परीक्षणों के लिए मैंने एक साधारण नियम का इस्तेमाल किया - अगर कीमत के साथ स्तर के 5 pips और स्तर से दूर चले गए, जैसे कि वास्तव में छूने से पहले यह 15 पिप्स दूर था, मैंने माना कि यह परीक्षण किया गया है। परीक्षण के प्रयोजनों के लिए मुझे लगता है कि मेरे पास एक मैकेनिकल नियम होना चाहिए ताकि मैं खरा उतरने वाला न हो। खबरों के लिए मैंने एफएफ के माध्यम से वापस स्क्रॉल किया है कि यह देखने के लिए कि क्या उस समय के आसपास कोई खबर थी, और मैं उसी मार्केट में भी यही निर्णय लेता हूं। 5 मिनट के पूर्व-व्यापार का व्यापार न करें, फिर चार्ट का उपयोग देखने के लिए कि उतार-चढ़ाव कितना था, एक बार घुसपैठ की बारीकियों ने फिर से स्थापित किया है और स्तर प्रदान किया है या परीक्षण नहीं किया गया था, तो व्यापार संभवत: फिर से जीवित था। सभी लाइनें तब तक जीवित रहती थी जब तक कि परीक्षण या स्पर्श नहीं किया जाता था, जिस बिंदु पर मैंने उन्हें हटा दिया था। मैं तो बस यह दर्ज किया कि इससे पहले या तो 12 पीआईपी स्टॉप और 20 पीप स्टॉप सक्रिय हो जाने से पहले यह व्यापार के पक्ष में गया था। मैंने प्रवेश के समय जैसे अन्य डेटा दर्ज किए, और मूल रूप से यह है कि यह है। मैंने इसे मैन्युअल रूप से FXCM amp GKFX Mt4 प्लेटफार्मों के संयोजन का उपयोग किया था, बस इसलिए कि किसी कारण के लिए मुझे दोनों प्लेटफार्मों पर रिक्त जानकारी है जो शुक्रगुण रूप से ओवरलैप नहीं करते हैं यह एक गेंद का दर्द है, लेकिन आपके पास अधिक जानकारी (एक हद तक) बेहतर तैयार है आप हैं सभी मैं कहूंगा कि मेरे पास अतीत के लिए सच है, लेकिन सटीक निष्कर्ष बनाने के लिए पर्याप्त डेटा नहीं है, लेकिन यहां पर सामान्य निष्कर्ष बनाने के लिए पर्याप्त है, जैसे डेल्स स्तर बहुत पसंद हैं 5hit hot जून 2014 स्थिति: सदस्य 913 पद ऑनलाइन अब ईयू 675 स्तर तक पहुंच रहा है। फरवरी 2016 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 333 पोस्ट ऑनलाइन अब धन्यवाद डेल में शामिल होने के लिए एक उदार अनुभवी व्यापारी से बहुत सुंदर धागा। नीचे मेरा छोटा योगदान है यह डेलटीएम ईए है (टीएम व्यापार प्रबंधक का अर्थ है) एक प्रोग्रामर होने के नाते और प्रत्येक व्यापार में बच्चों को निभाने के लिए समय सीमित किया जाता है, मैंने इसे विकसित किया है, यह डेल्स स्तर, ओपन क्लोज़ सौदों का प्रबंधन, सक्रिय करने और महत्वपूर्ण स्तर को त्यागने के लिए मुझे उम्मीद है कि यह ईए आपको कुछ समय और नसों को बचाने में मदद करेगी और कुछ हरे रंग की पिप्स कमाईगी। कृपया पीडीएफ ईए मैनुअल पढ़ें। tr1.png2155822 tr2.png2155827 टेस्टेड 2.png2155833 ईएनिपुट्स. gif2155805 पी.एस. मेरे द्वारा आमंत्रित किया जाता है। हाय sevan62 महान ईए के लिए धन्यवाद हमारे लिए हरे रंग की पिप्स, डेल द्वारा दिए गए प्रत्येक दिन का स्तर मैंने लिया और उन्हें अपने चार्ट पर चिह्नित किया, परीक्षण के लिए मैंने एक साधारण नियम का इस्तेमाल किया- अगर मूल्य स्तर के 5 पिप्स के साथ हो और स्तर से दूर चले गए जैसे कि यह 15 पिप्स दूर था वास्तव में स्पर्श करने से पहले, मैंने माना कि यह परीक्षण किया गया है। परीक्षण के प्रयोजनों के लिए मुझे लगता है कि मेरे पास एक मैकेनिकल नियम होना चाहिए ताकि मैं खरा उतरने वाला न हो। खबरों के लिए मैंने एफएफ के माध्यम से वापस स्क्रॉल किया है कि यह देखने के लिए कि क्या उस समय के आसपास कोई खबर थी, और मैं उसी मार्केट में भी यही निर्णय लेता हूं। 5 मिनट के पूर्व-व्यापार का व्यापार न करें, फिर चार्ट देखने के लिए कि कैसे अस्थिरता है अच्छा काम जिगर, क्या कोई व्यापार प्रबंधन यानी इतने सारे पीपों के बाद किया गया था या यह सिर्फ टीपी या स्लथ्रेड के लिए इंतजार कर रहा था: ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग मूलतः दली द्वारा पोस्ट किया गया आपने पहला सवाल जवाब देने के लिए: रोकें तकनीकी तौर पर तरलता प्रदान नहीं कर रही हैं, लेकिन अप्रत्यक्ष तरीके से । फिर से ऊपर वर्णित उदाहरण ले आओ। मैं एक ऐसी संपत्ति बेचने की कोशिश कर रहा हूं जो वर्तमान में 4446 (मैं 44 पर बेच सकता हूं और 46 में खरीद सकता हूं) मुझे इसे बेचने की एक अच्छी दर नहीं मिलती, इसलिए मैं एक सीमा आदेश जारी करूँगा। मुझे पता है कि 50 से ऊपर की रुक होती है और उनको शिकारी व्यापारियों का ध्यान आकर्षित किया जाता है जो कीमतों को स्टॉप की दिशा में धकेलते हैं। इसलिए मैं 51 और 52 में बेची एक सीमा के दो आदेश जारी करता हूं। आजादी के लिए भावनाओं को मानने की बजाय मिश्रित है और कई बैल नहीं हैं। इसके साथ, संभवतः 51 और 52 में कोई भी खरीदार नहीं होगा और कीमत भी उन स्तरों तक नहीं पहुंच पाएगी। लेकिन 50 से ऊपर की खरीदारी के साथ हम खरीददारों को मजबूर कर चुके हैं। उन व्यापारियों ने निर्धारित किया कि वे उन दरों पर अपनी छोटी स्थिति से बाहर निकलना चाहते हैं और उनकी मांग इस कदम को गति देगा और मेरे प्रस्तावों को ट्रिगर करेगी। मैंने उनके लिए तरलता प्रदान की है, लेकिन मैंने बाजार के कमजोर पक्ष का फायदा उठाया और बेहतर दर पर एक स्थिति में मिला। मजबूर खरीदारों के बिना, वे संभवतः सभी पर ट्रिगर नहीं होगा मैं बाद में अलग-अलग शिकार बंद करने के विषय को कवर करूंगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह आपके लिए इसे और अधिक स्पष्ट कर देगा। आपके दूसरे प्रश्न के संबंध में: आपको आदेश प्रवाह की भविष्यवाणी करने के लिए DOM की आवश्यकता नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास डीओएम के लिए वायदा है, तो यह आपको ऊपरी और निचले पांच कीमत के स्तर के लिए केवल ऑर्डर दिखाता है और उन बाजारों के साथ इतनी तरल और तेजी से बदल रहा है, आप इसे से किसी भी उपयोगी जानकारी को प्राप्त नहीं कर पाएंगे। मैंने ऊपर डोम का इस्तेमाल मूल्य परिवर्तन की प्रक्रिया को स्पष्ट रूप से समझाया था मैं एक बाद के बिंदु पर भी भविष्य के प्रवाह को पेश करने के विषय को कवर करेगा। महान पोस्ट हालांकि कुछ मुझे भ्रमित रखता है और मुझे आशा है कि आप चीजों को थोड़ी दूर करने में मदद करेंगे। यह एक तकनीकी प्रश्न है, आशा है कि आप नवाचारी के आधार को समझाएंगे। आपके पोस्ट में, आपने उन व्यापारियों का उल्लेख किया था कि वे उन दरों पर अपनी छोटी स्थिति से बाहर निकलना चाहते हैं और उनकी मांग इस कदम को गति देगा और मेरे प्रस्तावों को ट्रिगर करेगी। । आप कौन से उन व्यापारियों के रूप में बात कर रहे हैं और शॉर्ट पोजीशन से बाहर होने पर किस प्रकार के बाज़ार तंत्र के कारण हो रहा है आपके सुझावों को ट्रिगर होगा धन्यवाद मूलतः jacktrader महान पोस्ट ने लिखा है हालांकि कुछ मुझे उलझन में रखता है और मुझे आशा है कि आप चीजों को थोड़ी दूर करने में मदद करेंगे। यह एक तकनीकी प्रश्न है, आशा है कि आप नवाचारी के आधार को समझाएंगे। आपके पोस्ट में, आपने उन व्यापारियों का उल्लेख किया था कि वे उन दरों पर अपनी छोटी स्थिति से बाहर निकलना चाहते हैं और उनकी मांग इस कदम को गति देगा और मेरे प्रस्तावों को ट्रिगर करेगी। । आप कौन से उन व्यापारियों के रूप में बात कर रहे हैं और शॉर्ट पोजीशन से बाहर होने पर किस प्रकार के बाज़ार तंत्र के कारण हो रहा है आपके सुझावों को ट्रिगर होगा धन्यवाद मैंने जो व्यापारियों का उल्लेख किया है वे बस व्यापारियों हैं, जिनका उल्लेख किया गया उदाहरण में, संपत्ति कम थी और 50 से ऊपर की रुकती थी। स्टॉप मेरी मदद कर सकते हैं दो तरीके हैं: 1) उपरोक्त स्टॉप लॉज ऑर्डर की उपस्थिति का ध्यान आकर्षित किया जाएगा तथाकथित बंद शिकारी यह सट्टेबाजों, मॉडल फंड (अल्गोस) हो सकता है जो अल्पकालिक गति या डीलरों को खरीदते हैं जो अपनी पुस्तकों का प्रबंधन करने के लिए करते हैं। मैं इस गतिविधि को बाद के एक लेख में कवर करूँगा, लेकिन चाबी यह है कि स्टॉप लॉज ऑर्डर के बड़े क्लस्टर के पास अन्य व्यापारियों का ध्यान रहेगा, खासकर जब वे पास हों 2) 50 से ऊपर होने वाले स्टॉप लॉस की खरीदारी, थोड़े समय के लिए ऊपरी गति को गति देगा और मेरे ऑफर ट्रिगर हो जाएंगे हालांकि, जैसा कि वे खरीदारों को मजबूर कर रहे थे और यहां कम खराबी खरीदार हैं, कीमत शीघ्र ही गिरावट होगी मैं यह एक वास्तविक बाजार उदाहरण में बेहतर समझा सकता हूं: जीबीपी पूर्वाग्रह स्पष्ट रूप से नकारात्मक है और हमने रविवार के उद्घाटन के दौरान 150.80 से तेज गिरावट देखी। कीमत कम होने के कारण, व्यापारियों ने अपने लाभों की रक्षा के लिए अपनी रोक को कम कर दिया था और सामान्य तौर पर, अधिक खरीदारी की स्टॉप ऊपर बना रहे थे यह खुदरा व्यापारियों (लेकिन न केवल उन्हें) की एक आम बात है, जब वे छोटे होते हैं, तो बड़ी संख्या (बड़ी संख्या में हर 100 पीपी मूल्य स्तर - जैसे 1.50, 1.51, 1.52) को थोड़ी ही ऊपर से रोक देता है। जीबीपीयूएसडी के रूप में बरामद किया गया, पहले 1.5150 के ऊपर बंद हो गया, स्टॉप शिकारी का ध्यान गया और फिर 1.52 से ऊपर। नीचे दिए गए चार्ट पर एक नज़र डालें और आप देखेंगे कि मैंने जो कुछ बताया वह दो बार हुआ था। पहले 1.5150 से ऊपर बंद हो जाता है और जोड़ी 1.5160 तक कारोबार करती है। हालांकि, अप गति गायब हो गई और मूल्य जल्दी नीचे गिरा दिया। 1.5090 का समर्थन स्तर आयोजित किया गया और 1.52 की ओर चढ़ गए मूल्य के रूप में, ऊपर बंद हो गया फोकस में था क्या आप देखते हैं कि 1.52 से ऊपर की रोकें शुरू हो गई थीं, ऑफर भर दिए गए थे, मजबूर लोगों के बाद बहुत कम खरीदार छोड़ दिए गए थे और कीमतों में गिरावट आई मुझे उम्मीद है कि इससे मदद मिलती है। डाली द्वारा अंतिम संपादित 02-27-2013 को 05:53 पूर्वाह्न। मैंने जो व्यापारियों का उल्लेख किया है वे बस व्यापारियों हैं, जिनका उल्लेख किया गया उदाहरण में, संपत्ति कम थी और 50 से ऊपर की रुकती थी। स्टॉप मेरी मदद कर सकते हैं दो तरीके हैं: 1) उपरोक्त स्टॉप लॉज ऑर्डर की उपस्थिति का ध्यान आकर्षित किया जाएगा तथाकथित बंद शिकारी यह सट्टेबाजों, मॉडल फंड (अल्गोस) हो सकता है जो अल्पकालिक गति या डीलरों को खरीदते हैं जो अपनी पुस्तकों का प्रबंधन करने के लिए करते हैं। मैं इस गतिविधि को बाद के एक लेख में कवर करूँगा, लेकिन चाबी यह है कि स्टॉप लॉज ऑर्डर के एक बड़े समूह के अन्य व्यापारियों का ध्यान होगा, खासकर जब वे पास हों 2) 50 से ऊपर होने वाली स्टॉप लॉस की खरीदारी, थोड़े समय के लिए ऊपरी गति को गति देगा और मेरे प्रस्तावों को ट्रिगर किया जाएगा। हालांकि, जैसा कि वे खरीदारों को मजबूर कर रहे थे और यहां कम खराबी खरीदार हैं, कीमत शीघ्र ही गिरावट होगी मैं यह एक वास्तविक बाजार उदाहरण में बेहतर समझा सकता हूं: जीबीपी पूर्वाग्रह स्पष्ट रूप से नकारात्मक है और हमने रविवार के उद्घाटन के दौरान 150.80 से तेज गिरावट देखी। कीमत कम होने के कारण, व्यापारियों ने अपने लाभों की रक्षा के लिए अपनी रोक को कम कर दिया था और सामान्य तौर पर, अधिक खरीदारी की स्टॉप ऊपर बना रहे थे यह खुदरा व्यापारियों (लेकिन न केवल उन्हें) की एक आम बात है, जब वे छोटे होते हैं, तो बड़ी संख्या (बड़ी संख्या में हर 100 पीपी मूल्य स्तर - जैसे 1.50, 1.51, 1.52) को थोड़ी ही ऊपर से रोक देता है। जीबीपीयूएसडी के रूप में बरामद किया गया, पहले 1.5150 के ऊपर बंद हो गया, स्टॉप शिकारी का ध्यान गया और फिर 1.52 से ऊपर। नीचे दिए गए चार्ट पर एक नज़र डालें और आप देखेंगे कि मैंने जो कुछ बताया वह दो बार हुआ था। पहले 1.5150 से ऊपर बंद हो जाता है और जोड़ी 1.5160 तक कारोबार करती है। हालांकि, अप गति गायब हो गई और मूल्य जल्दी नीचे गिरा दिया। 1.5090 का समर्थन स्तर आयोजित किया गया और 1.52 की ओर चढ़ गए मूल्य के रूप में, ऊपर बंद हो गया फोकस में था क्या आप देखते हैं कि 1.52 से ऊपर की स्टॉप शुरू हो गई थी, प्रस्ताव भर दिए गए थे, मजबूर लोगों के बाद बहुत कम खरीदार छोड़ दिए गए थे और कीमतों में गिरावट आई मुझे आशा है कि इससे मदद मिलती है। शिकार बंद करो खुदरा व्यापारी आम तौर पर बंद शिकार के बारे में जानते हैं, लेकिन यह वास्तव में क्या गलत विचार है। यह नहीं है कि आपका खुदरा ब्रोकर आपको कुछ बंदरगाहों के लिए फिसल कर अपना स्टॉप ले जाये। उन ब्रोकरों को बाजार में इस तरह से स्थानांतरित करने का आकार नहीं है जैसा कि हमने पिछले लेख में शामिल किया था, बड़े व्यापारियों को जब भी चाहें, एक बड़ी स्थिति को जमा या वितरित नहीं कर सकता। उन्हें तरलता की तलाश करनी है और स्टॉप उन्हें अप्रत्यक्ष तरीके से मदद कर रहे हैं, जैसे मैंने उपरोक्त उदाहरण में समझाया था। यही कारण है कि स्टॉप फिस्ट को जल्दी से फीका पड़ता है: बड़े बोली या ऑफर भर दिए गए हैं और स्टॉप के ट्रिगर के साथ, खरीदार की खरीदारी रोक-हंट परिदृश्य में नहीं बचा है और कोई भी विक्रय बेचने वाले स्टॉप-हंट परिदृश्य में नहीं है। ये बोली और ऑफर बाज़ार को स्थिर करने के लिए होते हैं। अगर उनमें से थोड़ी कमियां उपलब्ध होती हैं, जैसे ही स्टॉप शुरू हो जाता है, तो इसका नतीजा होगा कि स्टॉप कैस्केड कहा जाता है - स्टॉप लॉज ऑर्डर के लिए अपर्याप्त तरलता है और कीमतों को बड़े आकार के अगले क्षेत्र में धकेल दिया जाता है जब तक कि बोली लगाने वालों का अच्छा आकार नहीं दिखता । ऐसे व्यापारी भी हैं जो इस तरह के कदमों की आशा करते हैं और उस स्तर के निकट लाभ लेने लगते हैं जहां स्टॉप की अफवाह होती है। वे ज्यादातर अल्पकालिक सट्टेबाजों और मॉडल फंड हैं (जो गति पर ख़रीदना)। वे मजबूर खरीदारों के लाभ का लाभ लेते हैं और अपनी स्थिति को समाप्त कर देते हैं क्योंकि कीमतें बंद हो जाती हैं। हम इस विषय को कवर करेंगे कि बाद में केंद्रित स्टॉप लॉज ऑर्डर के स्तरों की पहचान कैसे की जाए। डीलर इस गतिविधि में भाग लेते हैं हालांकि, अल्पावधि व्यापार से कुछ लाभ बनाने की तलाश में हैं, उनका मुख्य काम ग्राहकों को तरलता प्रदान करना है और उन्हें संभवतः कम से कम स्लिपेज के साथ भरना है। एक परिदृश्य में चलते हैं: EURUSD 1.3050 पर कारोबार कर रहा है और डीलर कोट का पता चलता है कि उसके कई ग्राहकों के पास 1.3100 से 1.3110 तक स्टॉप ऑर्डर है। इसका मतलब यह है कि उन ग्राहकों को निर्धारित दर से एक बार कीमत टूटने के बाद उनकी स्थिति से बाहर निकलना चाहते हैं। यदि वह कुछ नहीं करता है और 1.31 से ऊपर तोड़ने के लिए कीमत का इंतजार करता है, तो उसे अपने ग्राहकों को बिना फिसलने भरने में परेशानी होगी। 1.31 से ऊपर अन्य बाजार सहभागियों से रोक दी जाएगी और अन्य डीलरों ने इसी तरह काम किया होगा, कीमतों को तेजी से बढ़ाना होगा। वह अपने ग्राहकों को खराब दर से भरेगा, इससे कुछ भी नहीं कमाएगा और उनकी प्रतिष्ठा को गंभीरता से प्रभावित होगा यदि यह कई बार होगा तो वह क्या कर सकता है वह धीरे-धीरे एक लंबी स्थिति को जमा कर सकता है और 1.31 को तोड़ने में अनुमान लगा सकता है। डीलरों को लघु अवधि की चाल के लिए बहुत अच्छा महसूस होता है और वे बाजार के लिए कोटा महसूस करने के लिए कुशल होते हैं। यदि वह 1.31 तक सभी तरह से EURUSD खरीदता है, तो वह अपने क्लाइंट को बिना फिसलने भरने में सक्षम हो जाएगा और इससे अच्छा लाभ कमाएगा। अधिक विस्तृत उदाहरण: डीलर ऑर्डर बुक: 1.3100 से स्टॉप खरीदें 100 मिलियन की 1.3110 खरीदें 20 लाख 1.3060 खरीदें 20 मिलियन 1.3075 खरीदें 20 मिलियन 1.3080 खरीदें 20 मिलियन 1.3085 खरीदें 20 मिलियन 1.3090 खरीदें शुद्ध स्थिति लांग 100 मिलियन 1.3079 तो वह अपनी स्थिति को वितरित करेगा 1.31 से अधिक की कीमत टूट जाती है और अपने ग्राहकों को नुकसान के आदेश रोकते हैं। यह निश्चित रूप से गलत हो सकता है यदि मूल्य ऊपर की गति को बनाए रखने में विफल रहता है और कम हो जाता है डीलर को तब जल्दी से अपनी स्थिति से बाहर निकलना चाहिए। लेकिन फिर से, उन व्यापारियों को अपनी स्थिति का प्रबंधन करने में कुशल होते हैं, जबकि वे हर समय सही नहीं हो सकते हैं, जैसे अन्य व्यापारी भी नहीं कर सकते हैं, उन्हें अल्पकालिक चाल के लिए एक अच्छा अनुभव है। ग्राफ़िकल उदाहरण शायद समझने में आसान होते हैं, इसलिए मैं इस हफ्ते एक उदाहरण चुनूंगा और इसे थ्रेड में पोस्ट करूँगा। गुड लक ट्रेडिंग आखरी दाली द्वारा 03-05-2013 को 01:18 बजे संपादित। ऑर्डर फ्लो सूचना का उपयोग कैसे करें ऑर्डर फ्लो सूचना का उपयोग कैसे करें फिर से, बैंक अपनी ऑर्डर बुक सीधे किसी भी बाहरी व्यक्ति को नहीं खोलते हैं, इसलिए अच्छे कनेक्शन की आवश्यकता होगी। इसलिए लोग दावा करते हैं कि उनके पास कुछ सॉफ़्टवेयर हैं जो एफएक्स बाजार के लिए ऑर्डर बुक दिखाते हैं scammers जैसा कि मात्रा केंद्रित नहीं है और एफएक्स एक ओटीसी बाजार है, बाजार के लिए कोई वास्तविक गहराई नहीं है। जो आप अपने व्यापारिक मंच में देख सकते हैं वह केवल आपके ब्रोकर के डोम और खुदरा दलालों की इस बड़ी बाजार में छोटी भूमिका है। हालांकि, विवेकाधीन प्रवाह जानकारी कुछ अलग है ऐसी कुछ साइटें हैं जो इस जानकारी को निशुल्क प्रदान करती हैं और Ive उन्हें काफी विश्वसनीय बताते हुए काफी लंबा उपयोग कर रही हैं। वे लोग हैं, जो व्यापारिक उद्योग में कुछ कनेक्शन हैं, अधिकतर के रूप में वे व्यापारियों के रूप में भी अतीत में काम करते थे। एक को विवेकाधीन जानकारी के बीच भेद करने की जरूरत है जैसे नीचे दिखाया गया है और जो लोग एफएक्स बाजार के लिए DOMs का दावा कर रहे हैं। फ्लो की जानकारी अक्सर इस तरह दिखती है: 1.30, 1.2 9 80, 1.2 9 50 पर EURUSD बोली, 1.3080, 1.31, 1.3120 से ऊपर की खरीदारी 1.31 से नीचे की बिक्री बंद हो जाती है 1.30 फिर भी, बोली निर्धारित कीमत पर खरीदने के लिए सीमित आदेश हैं। प्रवाह जानकारी प्रदाताओं में उल्लिखित बोलियां उस स्तर पर होंगी जहां अच्छी खरीदारी ब्याज दर्ज की गई है। ऑफर एक निश्चित मूल्य पर बेचने के लिए सीमित आदेश हैं। उल्लिखित ऑफ़र, जहां सभ्य बिक्री ब्याज का उल्लेख किया गया है, हो जाएगा। बाजार सहभागियों को हमेशा बाजार के कमजोर पक्ष की तलाश होती है, इसलिए दोनों खरीद और बेचने की स्टॉप को लक्षित किया जाएगा। सावधान रहें कि स्टॉपॉपॉट के लिए आप केवल एक व्यापार और उद्धरण दर्ज करें। आपको अपने व्यापार के विचारों का समर्थन करने वाले अन्य कारक होने चाहिए। इसका उपयोग करते समय, यह ध्यान रखना बहुत जरूरी है कि यह अतिरिक्त जानकारी है जो आपके व्यापार में आपकी सहायता कर सकती है, लेकिन आपको इस सूचना को अकेला नहीं करना चाहिए - जो कि उन्हें व्यापार संकेतों के रूप में उपयोग करना है। आदेश हर समय रद्द हो जाते हैं। हम उल्लिखित आदेशों के आकार को नहीं जानते हैं। जैसे अगर EURUSD के लिए बहुत अधिक मांग होती है और इसके बजाय छोटे प्रस्ताव सामने आते हैं, तो यह उनको आसानी से अवशोषित कर लेगा और आगे बढ़ना जारी रखेगा यदि ऑर्डर के क्लस्टर को मारने के बाद कीमत बंद हो जाती है, तो यह एक संकेत नहीं है कि वह तुरंत रिवर्स करेगा अतिरिक्त संकेतों के लिए देखें मूल्य क्रिया और भावना पहले आती है बोली और ऑफर, छोटे और बड़े होते हैं, लेकिन अंत में यह बैल या भालू की शक्ति पर निर्भर करता है। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, अगर EURUSD की मजबूत मांग होती है, तो संचय पूरा होने तक ऑफर पर कुछ कम नहीं होगा। इस सूचना का उपयोग कैसे करें सबसे पहले, मौजूदा भावना का निर्धारण करें उदाहरण: पाउंड के लिए बाजार का पूर्वाग्रह वर्तमान में बहुत नकारात्मक है और जीबीपीयूएसडी स्पष्ट रूप से डाउनटेन्ड में कारोबार कर रहा है। इसलिए मैं केवल जोड़ी को बेचने के अवसरों की खोज करेगा। दूसरा, महत्वपूर्ण मूल्य स्तर नोट करें इसमें उन संसाधनों से बोलियां और ऑफ़र शामिल हैं, जो मैं नीचे पोस्ट करूँगा और प्रमुख तकनीकी स्तर (मानक समर्थन स्तर)। तीसरा, कीमत पर कार्रवाई करने के लिए आपको लघु प्रवेश करने के लिए एक उच्च संभावना अवसर देने के लिए घड़ी। मैं बाद में डार्कस्टार से कुछ अलग-अलग ऑर्डर फ्लो तकनीकों को सीखता हूं। अभी के लिए, मैं सिर्फ यह नोट करना चाहता हूं कि आपको हमेशा प्रवाह की जानकारी जैसे बीड्स और सावधानी के साथ ऑफ़र का उपयोग करना चाहिए। आप चाहते हैं कि बाजार का पूर्वाग्रह आपके पक्ष में हो और उन स्तरों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार करें, आगे न जाएं। मुझे उम्मीद है कि मैंने जोर दिया है कि यह उनके लिए व्यापार संकेतों का उपयोग करने के लिए कितना महत्वपूर्ण नहीं है, इसलिए अब मैं उन संसाधनों का उपयोग करूँगा जो मैं प्रवाह जानकारी (वे मुफ़्त) के लिए उपयोग करते हैं: थॉमसन रायटर्स आईएफआर फ़ीड में अच्छी प्रवाह जानकारी और ओंडा ऑफर भी शामिल हैं यह ग्राहकों के लिए नि: शुल्क है यदि आपके पास इसका उपयोग नहीं है, चिंता न करें, मुक्त स्रोतों से पर्याप्त जानकारी है रॉयटर्स की सदस्यता से महीने में 150 की तरह कुछ खर्च होता है, जो कि कीमत के बराबर है, निश्चित रूप से कीमत के लायक नहीं है, खासकर खुदरा व्यापारियों के लिए। अब तक बहुत ज्यादा भागीदारी नहीं है, अगर मैं कुछ स्पष्ट नहीं समझता, तो मुझे बताएं ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग के बारे में कुछ भी पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अगला विषय बाजार में स्टॉप लॉज ऑर्डर के क्लस्टर की पहचान करना है और उनके साथ क्या करना है। ओएफटी न्यूज़ के लिए बहुत ही दिलचस्प विषय होना चाहिए डाली द्वारा अंतिम संपादित 03-05-2013 को 01:27 अपराह्न। मूल रूप से jacktrader असली दिलचस्प सामान दाली द्वारा पोस्ट किया गया मैं वास्तव में darkstar सामग्री के और अधिक पढ़ने और अन्य पहलू में जिस तरह से बाजार को देखने के लिए मुझे प्रेरित। मेरे पास कुछ लिंक हैं, जो आपने उपरोक्त लिंक्स से दिए थे, कोई विश्वसनीय स्रोत है जहां आप बोलियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और उनके पृष्ठ में कैसे गहराई से ट्वीट किया जा सकता है, मुझे आश्चर्य होता है कि उन्होंने अपने संसाधनों से कैसे प्राप्त किया। और आप समाचार प्रभाव के साथ व्यापार करते हैं और मुझे लगता है कि यह केवल डार्कस्टार सदस्यों के फ़ोरम में बताया गया था कि सूचना मुख्य रूप से थॉमसन रायटर फ़ीड और एक ऐसी सेवा है जो प्रवाह जानकारी प्रदान करने में माहिर है, लेकिन मुझे लगता है कि नाम का उल्लेख नहीं किया गया है। Ive कुछ समय के लिए यह पीछा किया और जानकारी कार्रवाई करने के लिए तुलना में जब सटीक होना प्रतीत होता है। मैं आम तौर पर समाचारों का व्यापार नहीं करता, लेकिन जब मैं करता हूं, तो मैं केवल समाचार विज्ञप्ति के बाद ही व्यापार करता हूं। समाचार विज्ञप्ति के बाद भी शिकार पर रोक लगाना बंद हो जाएगा और यदि मुझे लगता है कि प्रतिक्रिया बहुत अधिक है (खासकर अगर यह मौजूदा बाजार पूर्वाग्रह के खिलाफ हो) तो मैं इसे फीका देखना चाहता हूं। एक उदाहरण, अपेक्षाकृत पीएमआई डेटा से बेहतर होने के बाद हाल ही में जीबीपी रैली है। मुझे बताएं अगर आपके पास कोई अन्य प्रश्न जैक है

No comments:

Post a Comment