Friday 9 March 2018

Mathprof - विदेशी मुद्रा - कारखाना


घोषणा MathProf सिग्नल मैं दोनों एमएमएम amp सिग्नल चलाता हूं, मैम में जो कुछ कहा गया था उससे अधिक उन्नत विशेषताएं हैं: गणितप्रभाषित नहीं हमारे उन्नत हेज क्लोज़ लॉजिक का लाभ ले सकता है क्योंकि यह सरल व्यापारी द्वारा समर्थित नहीं है जिस परिशुद्धता के साथ MathProf काम कर रहा है, वह हमारे MAMPAMM संस्करण की तरह उन्नत नहीं है, क्योंकि सरल व्यापारी का कापियर आवश्यक उन्नत सुविधाओं को प्रदान करने में सक्षम नहीं है। यदि आप चाहें तो आप हमारे सिस्टम के 147 लाइट 148 संस्करण के रूप में MathProf ले सकते हैं। कोई भी प्रश्न: डेवलपरग्लोब्लॉक सम्मिलित हों, 10,000 यूरो, पहले एफएक्स दलाल, कागजी कार्रवाई: डेवलपर्सग्लोबफ़ोरोर। tware-licenseHope जो मदद करता है क्या तुम्हारे कहने का मतलब यही था। प्रिय मित्र और अनुयायियों आज हमें दो कारणों के कारण थोड़ा सा जश्न मनाया जाना है: 61692 मथप्रोफ की अपनी 2 साल की लाइव ट्रैक रिकॉर्ड की सालगिरह है 61692 मथप्रोफ 400 शुद्ध लाभ बाधाओं के माध्यम से चली गई है, इन बहुत संतोषजनक घटनाओं के कारण हम चाहते हैं कि आप हमारे अभिराम। इसके अतिरिक्त, हम यह नहीं छिपाना चाहते हैं कि जून के आगामी महीने में हमें एक असाधारण घटना का सामना करना पड़ेगा जो हमारे व्यापार को बड़े पैमाने पर प्रभावित कर सकता है, जो आपके सभी ने पहले से ही सुना है: यूनाइटेड किंगडम में ब्रेक्सिट ज्ञापन। इसलिए, हम पहले से जानते हैं कि हमें कुछ निर्णय लेने होंगे जो महीने के दौरान काफी कम व्यापारिक समय हो सकते हैं और इसलिए आपके लिए एक विषय हो सकता है क्योंकि आप सभी महीने के महीने में अपने सिस्टम का किराया दे रहे हैं। हम इस बारे में गहन रूप से सोचा कि हम आपके लिए अनजान वित्तीय हानि के बिना इस चुनौती को कैसे हल कर सकते हैं और अंत में हमने निम्नलिखित निर्णय किया है: जून के महीने में आप सभी को 75 अमरीकी डालर के मासिक भुगतान की वापसी मिल जाएगी, इसलिए कृपया ध्यान दें कि तदनुसार आपको किसी भी नुकसान से पूरी तरह से मुक्त रखने के लिए आपको निर्णय छोड़ना होगा: 61656 जब बिल्कुल 61656 61656 कितनी बार 61656 और कितनी देर तक हम व्यवस्था को बनाए रखेंगे और जून में हमारे पास पूरी तरह से चलेंगे। इसका मतलब यह है कि भले ही हम संभव परिस्थितियों 150 के कारण 150 को 23 जून, 150 या उससे भी थोड़े समय पहले और बाद में कुछ दिनों के लिए बंद होना चाहिए - आपको रिफंड की वजह से शिकायत करने का कोई कारण नहीं है। न सोचें कि हम इस घटना को सामान्य रूप से डरते हैं लेकिन बाजार में रहने के कारण स्वयं-आत्मविश्वास और बेवकूफ होने के बीच में एक बड़ा अंतर है, हालांकि यह अनुमान लगाया जा सकता है कि संभवतया वैश्विक बाजारों के लिए बड़े पैमाने पर प्रभाव और साइड इफेक्ट पाए जाते हैं। कृपया यह भी ध्यान रखें कि हम ऐसा करते हैं क्योंकि हम उन जोखिमों को जोड़ना नहीं चाहते हैं जो विदेशी मुद्रा बाजार के लिए पहले से ही समान हैं। तो कृपया जून में हमारे सिस्टम की नाटकीय रूप से कम उपलब्धता के बारे में अवगत रहें, आगामी गर्मियों का आनंद उठाएं और 147off बाजारों 148 का उपयोग करके बड़ी उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए मैथफ्रॉफ़ ने पिछले वर्षों में हमारे साथ चीयर्स और सभी बेहतरीन, गणितप्रोफ टीम यह सच है कि मंथप्राफसर ने एक महीने से अधिक का कारोबार नहीं किया, उनका आखिरी व्यापार जून 01 को हुआ था। धनवापसी के बारे में सुनने के लिए खुश है, लेकिन वास्तव में इस पोस्ट को वास्तव में समझ में नहीं आया। शुरुआत के लिए, जहां इसे दूसरे स्थान पर पोस्ट किया गया था, सरल ट्रेडर में मैथ प्रोफेसर मासिक सदस्यता शुल्क 99 है, न कि 75। अंत में, मुझे कोई भी शुल्क नहीं मिला। किसी और को यह पिछले महीने रिफंड मिलता है यह सिग्नलट्रैर्स डैशबोर्ड (ट्रेडर्स गतिविधि फ़ीड) पर सिग्नल के लिए 99 डॉलर का शुल्क लगा था, लेकिन मुझे लगता है कि 14 सरलट्रैडर (एनिक्स पॉकेट एक्सडी) पर जा रहा है। तो कुछ भी नहीं रखते हुए, हेस ने सिर्फ शेयर शेयर का भुगतान किया। और आप पेपैल की जांच करें, मुझे लगता है कि सभी को रिफंड मिल गया है। 07-04-2016, 10:37 पूर्वाह्न यह सिग्नलट्रैर्स डैशबोर्ड (ट्रेडर्स गतिविधि फीड) पर सिग्नल के लिए 99 डॉलर फीस पर पोस्ट किया गया था, लेकिन मुझे लगता है कि 14 सरलट्रैडर (एनिक्स पॉकेट एक्सडी) पर जा रहा है। तो कुछ भी नहीं रखते हुए, हेस ने सिर्फ शेयर शेयर का भुगतान किया। और आप पेपैल की जांच करें, मुझे लगता है कि सभी को रिफंड मिल गया है। आपके प्रतिक्रिया के लिए धन्येवाद। मैंने पेपैल की जांच की - कोई धनवापसी नहीं मैंने MathProf को उस बारे में पूछने के लिए लिखा था आपके एसएफई ईए कैसे काम कर रहे हैं मैंने उन्हें देखा। आप उन्हें कितने समय से चलते रहे हैं क्या आप प्रति माह किराये पर रहे हैं क्या उन्हें सेट करना मुश्किल था कितने जोड़े, टाइमफ्रेम आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद मैंने पेपैल की जांच की - कोई धनवापसी नहीं मैंने MathProf को उस बारे में पूछने के लिए लिखा था आपके एसएफई ईए कैसे काम कर रहे हैं मैंने उन्हें देखा। आप उन्हें कितने समय से चल रहे हैं क्या आप प्रति माह किराये पर हैं क्या उन्हें तय करना मुश्किल था कि कितने जोड़े, टाइमफ्रेम शायद उनके बारे में बात करने के लिए विषय नहीं है, लेकिन मैं उन्हें बहुत मच्छर पसंद करता हूं, मुझे एक महीने की तरह काम करना है। महान इतिहास मैं केवल कम जोखिम के साथ बहुत अच्छा कह सकता हूं। मैं इसे ब्रीक्सिट चलाने के लिए भी चलाया, यह सही नहीं था, लेकिन यह मुझे 50 शेष जोखिमों पर 2 लाभ की तरह बनाया, लेकिन मैंने मार्जिन समस्याओं आदि के लिए जीबीपी जोड़े अक्षम कर दिए। और इसकी सुपर आसान स्थापना, बस 4 EURUSD वर्ण खोलें, ईएडी जोड़ें एकल चार्ट के साथ यह जांचने के लिए और मुद्राओं और बैलेंस जोखिम का चयन करें और आप जाने के लिए तैयार हैं। नाइट स्काल्पर मेरे पास केवल कुछ दिनों से है, लेकिन सेटअप के लिए थोड़ा मुश्किल है, आपको सबसे अच्छा परिणाम के साथ हर मुद्रा पर हर समय सीमा को वापस करने की ज़रूरत है, लेकिन एसएफई केवल यही करता है कि सभी ईए के समान सेटिंग (सेटफ़ाइल) , क्योंकि रात में खरीद और बिक्री में कोई कमी नहीं है, वह सोचता है कि अगर हर कोई एक ही सेटिंग का उपयोग करने जा रहा है तो वह लाभदायक नहीं होगा। यह मेरे सभी सेटिंग्स के लिए इसे स्थापित करने के लिए 12 घंटे की तरह ले लिया और इसे सभी का बैकटेस्ट किया गया। यहां सभी अलग-अलग मुद्राओं और सेटफ़ाइलों के साथ एक स्क्रीनशॉट है (और मैं उन्हें ऊपर उल्लेखित कारण के लिए नहीं दे रहा हूँ) (imgdropviewer. phpidklz1467809883j. jpg) और पिछले प्रश्न का उत्तर देने के लिए, मैंने उन्हें 3 महीने के लिए किराए पर लिया है। मैंने निर्माता के साथ सौदा किया कि उन्हें 1 महीने में 1 महीने के लिए 3 महीने के लिए किराए पर लिया, इसलिए मैंने 3 महीने के लिए मूल्य क्रिया के लिए 225 रुपये और 3 महीनों के लिए 1 9 0 रुपये खर्च किए। आखिर में ट्रिपज़ॉर 07-06-2016, 12:58 अपराह्न द्वारा संपादित। यह सच है कि MathProfessor एक महीने से अधिक के लिए कारोबार नहीं किया है, उसका अंतिम व्यापार जून 01 पर था। रिफ़ंड के बारे में सुनने के लिए खुश है, लेकिन वास्तव में इस पोस्ट को वास्तव में समझ में नहीं आया। शुरुआत के लिए, जहां इसे दूसरे स्थान पर पोस्ट किया गया था, सरल ट्रेडर में मैथ प्रोफेसर मासिक सदस्यता शुल्क 99 है, न कि 75। अंत में, मुझे कोई भी शुल्क नहीं मिला। किसी और को पिछले महीने रिफंड मिलता है जून रिफंड के बारे में अद्यतन: मैंने कल से सरल ट्रैडर पर मैथफ्रॉफ़ के संदेश को छोड़ दिया और तुरंत जवाब दिया और 75 पेपैल रिफंड प्राप्त किया। कॉपीराइट 2017 प्रतिलिपि सोचो विशाल लिमिटेड सावधानी: व्यापार में वित्तीय हानि की संभावना शामिल है। केवल उस धन के साथ व्यापार करें जिसे आप खोने के लिए तैयार हैं, आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि आपके नियंत्रण से बाहर कारकों के लिए आप अपने ट्रेडिंग अकाउंट में सभी पैसे खो सकते हैं कई विदेशी मुद्रा दलाल भी आपके व्यापारिक पूंजी को पार करने वाले नुकसान के लिए आपको ज़िम्मेदार ठहराते हैं। तो आप अपने खाते में से अधिक पैसे खोने के लिए खड़े हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा सिग्नल हमारे व्यापारिक संकेतों के परिणामस्वरूप होने वाले नुकसान की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। एक सदस्य के रूप में साइन अप करके आप यह स्वीकार करते हैं कि हम वित्तीय सलाह नहीं दे रहे हैं और आप अपने खुद के खाते पर अपने ट्रेडों को कॉपी करने का फैसला कर रहे हैं। हमें आपके द्वारा व्यापार के स्तर के स्तर के बारे में कोई जानकारी नहीं है या आप प्रत्येक व्यापार के साथ जो जोखिम ले रहे हैं उसका स्तर नहीं है। आपको अपने स्वयं के वित्तीय निर्णय लेने चाहिए, हम इस वेबसाइट पर हमारे सिग्नल या विदेशी मुद्रा से संबंधित उत्पादों पर सलाह के परिणामस्वरूप बनाई गई या खो गई धन के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। VBulletinreg संस्करण 5.2.4 कॉपीराइट प्रतिलिपि 2017 vBulletin समाधान, इंक द्वारा संचालित सभी अधिकार सुरक्षित। वाह, मुझे वास्तव में जब हम इस तरह के सम्मान प्राप्त करते हैं हम इस तरह के एक गहरा बयान को पढ़ने का अवसर प्राप्त करने के लिए वास्तव में धन्य हैं। हर अब और फिर हम मिलते हैं यदि आप इस मौके पर विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार करने में सफल हैं तो मुझे कैसे पता चलेगा कि मुझे अपने गुरु द्वारा बताया गया था कि व्यापार में सफलता देखने के लिए, हमें पहली बार देखना चाहिए। बंद यूसी शॉर्ट्स 131 पिप्स मैं सो रहा हूँ मुझे पीए से पठन मिल रहा है कि यह फिर से 3180 के स्तर तक पहुंच जाएगा जिससे मैं अब अच्छा रात कर सकता हूं। 1 9 4160 हाय सब डाउन विकासशील 1 94160 194160 लक्ष्य 0550. इसके अलावा 0535 और 0635. दो फिबॉस हैं। 1 94160 लेकिन सावधान पुलबैक और ट्रम्पबैक 1 9 41600 दोस्तों, जसस्टिन की जरूरत है। सभी बंद 4 लाभ EURUSD: तटस्थ: 1.0615 की ओर तत्काल नीचे दबाव, संभवतः 1.0575 जिसकी आसानी से 1.0700 मजबूत समर्थन लिया गया था अमरीकी डॉलर सूचकांक भाप से बाहर चल रहा है और बढ़ती पैदावार और गुलाबी अमेरिकी आर्थिक के बावजूद, बहु-साल के समर्थन स्तर से नीचे गिर रहा है। जब इतालवी केंद्रीय बैंक के डिप्टी गवर्नर एक रेडियो फोन में पिछले हफ्ते शो में शामिल हो गए, तो कई कॉल करने वाले ने पूछा कि इटली ने यूरो क्यों नहीं खाया। एफएक्ससीएम अपने व्यावसायिक ढांचे को नुकसान से प्रदर्शित करने के लिए शुरू होता है क्योंकि इसके 150 घरेलू घर जा रहे हैं। में। कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमीशन के बाद एफएक्ससीएम को यू.एस. में ऑपरेटिंग से प्रतिबंधित कर दिया गया है। खुदरा मुद्रा दलाल के पास एक अज्ञात रुचि थी। बस जब आप उस पॉप के बारे में सोच रहे थे जो दरार में थी। केबल के लिए त्वरित कदम 1.2440 से 1.2390 तक अजीब है। यूरोबीपी बैक डाउन जहां यह सुबह सुबह शुरू हुआ था।

No comments:

Post a Comment