Sunday 18 March 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में लंबे समय तक - रणनीति


लंबी अवधि के विदेशी मुद्रा नीतियाँ प्रकाशित: 06 दिसंबर 2013 जेरेमी स्टेनली द्वारा लिखित श्रेणी: व्यापार रणनीतियों हिट: 3598 मूल रूप से, विदेशी मुद्रा व्यापारियों के बहुमत बाजार में काम के अल्पकालिक तरीकों का उपयोग करते हैं, और कभी-कभी मध्यम समय के तरीकों। लगातार वित्तीय लेनदेन और वित्तीय दुनिया गतिविधि के केंद्र में होने पर, हर दिन वे व्यापार प्रक्रिया को नियंत्रित करते हैं। और लंबी अवधि के आधार पर एक दृष्टिकोण का उपयोग काफी दुर्लभ है। इसके बावजूद, दीर्घकालिक विदेशी मुद्रा रणनीतियों निश्चित रूप से पैसे कमाने के दिलचस्प और वैकल्पिक तरीके बन सकते हैं। यदि व्यापार किसी व्यक्ति के लिए आय का एकमात्र स्रोत नहीं है, और वह मॉनिटर का लगातार पालन करने में सक्षम नहीं है, तो कोई स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम की सहायता कर सकता है। हालांकि, सभी लोग इस प्रणाली पर विश्वास नहीं करते हैं जो उनके द्वारा विकसित नहीं हुआ था। व्यापार के लिए एक दीर्घकालिक दृष्टिकोण यहां समाधान बन सकता है। लंबी अवधि के विदेशी मुद्रा रणनीतियों जैसे व्यापारिक रणनीतियों, जिसमें लेन-देन कभी-कभी नहीं किए जाते हैं, और स्थितिएं दिन, सप्ताह और महीनों के लिए आयोजित की जा सकती हैं यह ध्यान देने योग्य है कि यह काम सभी व्यापारियों के लिए उपयुक्त नहीं है। एक मानव स्वभाव यहाँ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जो लोग दीर्घकालिक दृष्टिकोण का उपयोग करते हैं वे अक्सर चुप, आत्मविश्वास और विवेकपूर्ण होते हैं विदेशी मुद्रा बाजार में दीर्घकालिक रुझानों की भविष्यवाणी करने के लिए एक को मूलभूत विश्लेषण को समझना और प्रवृत्तियों को निर्धारित करने के लिए कौशल की आवश्यकता होती है। साहित्य में कोई अपने व्यापारिक कैरियर के प्रारंभिक दौर में समय सीमा के बारे में शुरुआती के लिए सिफारिशें पा सकता है। स्टॉक ट्रेडिंग के प्रकाशनों के अधिकांश लेखक केवल लंबी अवधि के सौदों के साथ शुरू होने की सलाह देते हैं। फिर, अधिक लाभ प्राप्त करने और लेनदेन प्रवाहकत्त्व के कौशल को एक और अधिक लघु प्रारूप में बदल सकते हैं। लेकिन इसकी शायद शेयर बाजार और कमोडिटी वायदा के साथ अधिक काम करता है। लेकिन किसी को एक पर्याप्त प्रारंभिक फंड होना चाहिए जो विदेशी मुद्रा बाजार में दीर्घकालिक रणनीति के लिए खड़े होने के लिए विभिन्न तेज बाजार में उतार-चढ़ाव का सामना कर सकता है। दीर्घकालिक विदेशी मुद्रा रणनीति के पेशेवरों और विचारों पर ध्यान दें। लंबी अवधि के व्यापार के फायदे और नुकसान, सत्य की तुलना में तुलना में पाया जा सकता है। शुरुआत के लिए दीर्घकालिक रणनीतियों के पेशेवरों और विचारों को स्पष्ट करने के लिए हम तुलनात्मक विश्लेषण का उपयोग करेंगे। इस प्रकार, फायदे हैं: 1. बहुत कम समय खर्च: व्यापारियों को कभी-कभी खुली जगहों की स्थिति का पालन करना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो समायोजन करें। इस प्रकार, सभी बाजार आधारित समाधान भारित होते हैं और त्रुटि की संभावना बहुत कम है। 2. कीमतों में उतार-चढ़ाव के परिणामस्वरूप सुरक्षात्मक आदेशों पर स्थितियों के समापन के साथ जुड़े जोखिम: दीर्घकालिक विदेशी मुद्रा रणनीति में बहुत ही दूर के सुरक्षात्मक रोक आदेशों का उपयोग शामिल है। यह तथ्य अप्रत्याशित समाचार रिहाई या विभिन्न प्रकार के बाजार में हेरफेर से उत्पन्न तेज अस्थिरता के परिणामस्वरूप आकस्मिक आपरेशन के जोखिम को नकार देता है। 3. उच्च लाभ: लंबी अवधि की रणनीति पर व्यापार, एक व्यापारी लंबाई में सैकड़ों या हजारों अंकों की गति पर कब्जा कर सकता है। 4. प्रवृत्तियों की पहचान करने में सटीकता: व्यापारी मुद्रा जोड़े के दैनिक और साप्ताहिक चार्ट का उपयोग करता है। इससे प्रवृत्ति निर्धारण की उच्च सटीकता सुनिश्चित की जाती है, क्योंकि दीर्घकालिक आवेगों में अधिक जड़ी-बूटी होती है इसलिए अल्पकालिक समय सीमाओं के विपरीत इस विश्लेषण का पूर्वानुमानित लाभ बहुत अधिक है। चित्र यूरो के लिए दीर्घकालिक प्रवृत्ति का एक उदाहरण दिखाता है। समयरेखा को ध्यान से देखें अब नुकसान को आगे बढ़ने देता है: 1. पूंजी के लिए आवश्यकताएँ: इस दूरी पर व्यापार करने के लिए, व्यापार में वृद्धि की अस्थिरता के दौरान मार्जिन कॉल के जोखिम से बचने के लिए खाते में एक महत्वपूर्ण राशि होने चाहिए। 2. आयोग की लागत: इस तथ्य के बावजूद कि सक्रिय संचालन पर कोई कमीशन नहीं है, स्वैप टैक्स काफी खर्च है। एक स्थिति जहां स्थिति स्वैप के साथ एक दिशा में खुली है एक अपवाद है। 3. संभावित हानि: दीर्घकालिक व्यापार पर नुकसान का जोखिम काफी कम है, लेकिन अभी भी यह होना एक जगह है और इस नुकसान की मात्रा काफी बड़ी है, चूंकि रक्षात्मक आदेश प्रवेश मूल्य से काफी दूर हैं। 4. समय: स्थिति को लंबे समय तक आयोजित किया जाना चाहिए, और यह व्यापारी के खाते में एक महत्वपूर्ण राशि को रोकता है। यह हो सकता है कि सौदा एक लंबे समय के लिए लाभहीन होगा। ऐसी अवधि के दौरान, पूंजी निवेश के मामले में लंबी अवधि की रणनीति दक्षता कम हो जाती है। दीर्घकालिक विदेशी मुद्रा नीतियां - जो लोग अर्थव्यवस्था और वित्त के क्षेत्र में गहन ज्ञान रखते हैं, और अपेक्षाकृत बड़ी मात्रा में व्यापारिक पूंजी के लिए एक अच्छा समाधान है। स्रोत: डेविनवर्क्स लंबी अवधि रणनीति जुलाई 2006 में शामिल की गई स्थिति स्थिति: सदस्य 14 पदों मैं कहीं देखा, लेकिन याद नहीं है, जहां अमेरिकी घंटों के व्यापार में समस्याएं हैं, उनके बारे में। व्यक्तिगत रूप से मुझे एक समस्या है और किसी सलाह की सराहना होगी। Im केवल 12am से 2am और 3pm - 6pm EST पर उपलब्ध है मैं सोच रहा था कि ऐसा लगता है कि मुझे व्यापार के लिए एक दीर्घकालिक दृष्टिकोण होना चाहिए क्योंकि दैनिक काम करना संभव नहीं होगा। क्या कोई है जो शायद एमएसीडी विचलन को लंबे समय तक व्यापार कर सकता है कोई अन्य सलाह जिस पर समय का उपयोग करने के लिए चार्ट मैं 1 घंटे या 3 घंटे के चार्ट का उपयोग विचलन और व्यापार को खोलने के लिए कर रहा था, या समर्थन और प्रतिरोध की बुनियादी बातों के साथ जाना कोई सलाह आपका स्वागत है अप्रैल 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 440 पोस्ट मुझे पता नहीं है कि आप कब तक व्यापार कर रहे हैं, लेकिन अधिक समय सीमा के साथ काम करना आमतौर पर आपके कार्यक्रम और आपके खाते की शेष राशि के लिए बेहतर होगा। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली लंबी अवधि, रुझानों को और अधिक अच्छी तरह से परिभाषित किया जाता है यह मेरे लिए 15 एम और 1 एच पर कारोबार बंद करने और 4 एच और दैनिक टाइमफ्रेम पर जाने के लिए बहुत अच्छा काम किया है। इन लंबी टाइमफ़्रेम के साथ एक बात आपको देखना चाहिए जो आगामी समाचार विज्ञप्तियां हैं। मैंने इन्हें मेरे शुरुआती दिनों में नजरअंदाज कर दिया था और यह जानने के बिना भी ब्याज दर में वृद्धि के गलत पक्ष पर था आप की तरह, मेरे पास स्कूल में रहने के लिए एक सीमित योजना है, इसलिए मैं इन लंबे समय सीमाओं के साथ व्यापार करता हूं। जहां तक ​​आपके एमएसीडी विचलन के बारे में सवाल है, मुझे इसमें बहुत अधिक अनुभव नहीं है, लेकिन एक बात जो मैं कहूंगा वह खुद को एक संकेतक या सिस्टम तक सीमित नहीं करे, खासकर यदि आप खेल के लिए अपेक्षाकृत नया हों (शायद आप नहीं हैं) । जितना आप कर सकते हैं उतना पढ़ें, कीमतों का अध्ययन करें, और यदि आप एक संकेतक का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से समझें कि इसका क्या अर्थ है और यह कैसे निकला है। उम्मीद है कि मदद करता है, और युवाओं को समृद्धि का ट्रस्टी है - बेंजामिन डिसरालिएली जुलाई 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 14 पदों मैं पूछ सकता हूं कि आप कौन-सा मुद्रा जोड़ी के साथ काम कर रहे हैं और आप किस अन्य संकेतकों का उपयोग करते हैं अप्रैल 2009 अप्रैल में स्थिति: सदस्य 440 पोस्ट मैं केवल EURUSD का व्यापार करता हूं और इस बारे में 7-8 महीने। शुरुआत में, मैं वास्तव में सभी शांत, रंगीन संकेतकों में था, हालांकि, मैंने तब से इसका समर्थन किया है और मैं मूल्य कार्रवाई में अधिक हूं, पिन सलाखों, चलती औसत, और बहुत सामान्य संकेतक, जैसे आरएसआई, और थोड़ा एमएसीडी। मुझे लगता है कि वे अब मेरे व्यापार के पसंदीदा तरीके हैं। हालांकि मैं इस समाचार का व्यापार नहीं करता हूं, आपको हमेशा कीमतों पर होने वाले प्रभावों से अवगत होना चाहिए। उदाहरण के लिए, अगर मैं एक पिन बार देखता हूं, तो मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए जांच करता हूं कि वह उस दिन समाचार के नतीजे नहीं था, क्योंकि यह प्रवृत्ति में कोई बदलाव नहीं दिखा सकता है या जो कुछ भी हो, यह दिन की घटनाएं हो सकता है। मुझे उम्मीद है कि यह कुछ मायने रखता है और इम न सिर्फ घबराहट। और अगर आप कुछ चीज़ों की जांच करना चाहते हैं, तो जेम्स16 अपने जेम्स16 चार्ट धागा में मूल्य कार्रवाई के बारे में बहुत कुछ कहता है। यह लंबा है, लेकिन आप इसे कर सकते हैं हर बिट पढ़ा इस फ़ोरम पर पिन सलाखों के लिए खोज करें, मुझे लगता है कि वे सही तरीके से उपयोग किए जाने पर एक महान उपकरण हैं I युवा समृद्धि के ट्रस्टी हैं - बेंजामिन डिसरालिएली अप्रैल 2006 में शामिल हुए स्थिति: 1 9 851 पदों में सुवाटर, किलेटर में कहीं, मैंने कहीं देखा, लेकिन उन लोगों के बारे में याद न रखें, जहां अमेरिकी घंटों में व्यापार की समस्याएं हैं। व्यक्तिगत रूप से मुझे एक समस्या है और किसी सलाह की सराहना होगी। Im केवल 12am से 2am और 3pm - 6pm EST पर उपलब्ध है मैं सोच रहा था कि ऐसा लगता है कि मुझे व्यापार के लिए एक दीर्घकालिक दृष्टिकोण होना चाहिए क्योंकि दैनिक काम करना संभव नहीं होगा। क्या कोई है जो शायद एमएसीडी विचलन को लंबे समय तक व्यापार कर सकता है कोई अन्य सलाह जिस पर समय का उपयोग करने के लिए चार्ट मैं 1 घंटे या 3 घंटे के चार्ट का उपयोग विचलन और व्यापार को खोलने के लिए कर रहा था, या समर्थन और प्रतिरोध की बुनियादी बातों के साथ जाना कोई सलाह आपका स्वागत है एंडर्सनव्स चाहतें हैं कि आप यहाँ देखना चाहते हैं, अगर आप अभी तक वहां नहीं गए हैं लंबे समय तक फ़्रेम व्यापार के लिए बिल्कुल सही, जो कि जहां इफ़ हेडिंग फॉरेक्सफ़ैरेंटरफ़ेन्डरफ़ोरफोर है। ead. phpt2331 पीटर

No comments:

Post a Comment