Sunday 25 February 2018

विदेशी मुद्रा - सूचक - परवलयिक - सर - चेतावनी


पैराबॉलिक एसएआर रंग चेतावनी पैराबॉलिक एसएआर रंग चेतावनी संकेतक विस्तार: यदि आप पैराबॉलिक एसएआर रंग अलर्ट संकेतक खोज रहे हैं, तो आप बिना किसी कीमत पर डाउनलोड कर सकते हैं, तो आप इसे इस साइट में प्राप्त कर सकते हैं। अधिक, आप को जो भी मेटाट्रेडर संस्करण मिल गया, जैसा कि मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 दोनों इस सूचक के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं। पैराबॉलिक एसएआर रंग चेतावनी सूचक MQ4 प्रारूप में उपलब्ध है जो आपको एमटी 4 और एमटी 5 दोनों में खोलने की अनुमति देता है। यह डाउनलोड करने के लिए मुफ्त पेशकश की है। आपको एक विचार प्रदान करना है कि पैराबॉलिक एसएआर रंग अलर्ट क्या दिखता है जैसे यह इंस्टॉल हो जाने के तुरंत बाद दिखाई देगा, एक उदाहरण छवि ऊपर प्रस्तुत की गई है। यदि यह आपका ध्यान कैच करता है, तो इसे बिना देरी के डाउनलोड करें इसके अतिरिक्त, यदि आप अपने ट्रेंड सूचक को एक नए के साथ बदलना चाहते हैं, तो आप मेटाट्रेडर रुझान सूचक समूह में चुन सकते हैं। अपशिष्ट समय और नहीं वेब पर सर्फिंग शुरू करें आप पैराबॉलिक एसएआर रंग अलर्ट की छवि के नीचे देख सकते हैं जब आप इसे डाउनलोड कर अपने Metatrader में डाल देते हैं। छवि को देखने से आपको यह संकेतक डाउनलोड करने के लिए राजी कर सकते हैं। हालांकि, यदि यह संकेतक आपकी पसंद की तरह नहीं है, तो बस रुझान रुझान संकेतकों की पूरी सूची के लिए हमारे रुझान सूचक को देखें। यदि आप ध्यान में रखते हैं कि यह सूचक फायदेमंद है तो सुनिश्चित करें कि आप इस सूचक का मूल्यांकन करें। आपकी रैंकिंग अन्य व्यापारियों को इस सूचक को डाउनलोड करने के लिए मूल्यांकन करने में मदद कर सकती है। यदि आप चाहें, तो आप हमारी वेबसाइट को अपने रिश्तेदारों के लिए भी सुझा सकते हैं ताकि शेयर बटन पर बस क्लिक करके वे विदेशी मुद्रा संकेतकों के हमारे उत्कृष्ट संग्रह का अनुभव कर सकें। इसके साथ, हम आपके पैराबॉलिक एसएआर रंग अलर्ट डाउनलोड करने के साथ ही साथ विदेशी मुद्रा बाजार परवाह करने वाले एसएआर चेतावनी पर जाने के आपके कार्य के लिए धन्यवाद करते हैं। मैं एंटएक्सिट सिस्टम पर परवलयिक एसएआर सूचक (एमटी 4 द्वारा निर्धारित सेटिंग्स का उपयोग करके) और एक एमए क्रॉस यह अच्छी तरह से साथ आ रहा है, और मेरी व्यापारिक शैली के लिए एक अच्छा फिट है, लेकिन जैसा कि मैंने देखा है, सबसे बड़ी कमी यह है कि इसके पास ध्वनि अलार्म नहीं है। तो मैं अपने पोस्ट parabolicalarm दिलचस्प खोज क्या आप कृपया कृपया इसे कैसे उपयोग कर सकते हैं, (जब) ​​यह एक अलार्म ध्वनि करता है, तो मैंने इसे अपने एमटी 4 में लोड किया, और इसे सभी समय के फ़्रेम पर फ़ंक्शन करने के लिए सेट किया, फिर भी केवल इसे 30 मिनट और 1 घंटा टीएफ पर देखें आपके पोस्टिंग और आपके समय के लिए धन्यवाद मैं वास्तव में इसे इस्तेमाल न करें मैंने बहुत सारे पोस्ट किए हैं जो मेरे कंप्यूटर पर थे मैंने इंटरनेट पर हजारों संकेतक एकत्र किए हैं और ये सूची में थे। ज्यादातर चेतावनी तब काम करती है जब पीएसएआर मूल्य कीमत के एक तरफ से दूसरी तक स्विच हो जाता है स्काईनेट आत्म-जागृत है अप्रैल 2011 में शामिल हुआ स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट सर्वोत्तम पीएसएआर सूचक, बधाई के लिए धन्यवाद। लेकिन, क्या आप अगले प्रश्न में हमारी मदद कर सकते हैं: जब मैं इस पर मेरे चार्ट पर एक का उपयोग करता हूं, और मैं समर्थन फ्रेम और फ़्रेमों (ऊर्ध्वाधर, क्षैतिज, आदि ..) के लिए लाइनों में डाल दिया, जब हम टाइम फ़्रेम को बदलते हैं, । मैंने मेटाकॉट्स को संशोधित किया है, लेकिन मैं नहीं जानता कि जब हम टीएफ या बंद मेटाट्रेडर पर बदलना चाहते हैं, तो हम सभी लाइनों को संरक्षित करने के लिए क्या कर सकते हैं .. यह इस उपयोगी सूचक के संस्करण से पहले कभी खुश नहीं है। क्या आप इस बिंदु में मदद कर सकते हैं, कृपया, यह बहुत महत्वपूर्ण है बहुत बहुत धन्यवाद पी.एस .: अंग्रेजी में अपने स्तर का प्रयास करें एमटी 4 में मेल फ़ंक्शन को कैसे स्थापित किया जाए, इसके लिए निर्देश Google के माध्यम से खोज करेंगे, उदाहरण के लिए: forex-tsdgeneral-dis der-email. html मैंने कोड में कुछ बदलाव किया और कुछ स्पष्टीकरण जोड़े। अब आप यह निर्दिष्ट करने में सक्षम हैं कि आप किस प्रकार के अलर्ट लेना चाहते हैं (जैसे अलर्ट, नाटक, केवल आवाज़ के बिना अलर्ट, कस्टम ध्वनिफाइल आदि)। ----- मुझे पता है कि यह धागा 1 वर्ष से अधिक पुराना है। मैं एक रंगीन रंग सूचक की तलाश कर रहा था और बस उस धागे को मिला। एमटी 4 में मेल फ़ंक्शन सेट अप करने के निर्देश आपको Google के माध्यम से मिलेंगे, उदा। विदेशी मुद्रा-tsdgeneral-जिले। der-email. html अच्छा काम है, बहुत बहुत धन्यवाद, मैंने कोड में कुछ बदलाव किया और कुछ स्पष्टीकरण जोड़े। अब आप यह निर्दिष्ट करने में सक्षम हैं कि आप किस प्रकार के अलर्ट लेना चाहते हैं (जैसे अलर्ट, नाटक, केवल आवाज़ के बिना अलर्ट, कस्टम ध्वनिफाइल आदि)। ----- मुझे पता है कि यह धागा 1 वर्ष से अधिक पुराना है। मैं एक रंगीन रंग सूचक की तलाश कर रहा था और बस उस धागे को मिला। संशोधित सूचक के लिए धन्यवाद। क्या किसी के पास इस सूचक का एक संस्करण है, जो आपको केवल सतर्क करेगा, जब कोई भी दिशा में एक ताजा परवलयिक होता है, तो मुझे केवल पहले परवलयिक पर सतर्क किया जा रहा है। साथ ही, इस सूचक को जांचने में, मैं एक ही समय में काम करने के लिए पॉप अप संदेश और ईमेल अलर्ट प्राप्त कर सकता हूं, लेकिन ध्वनि नहीं क्या यह एक ऐसी आम सीमा है जहां आप एक ही समय पर काम कर रहे सभी 3 चेतावनी के तरीकों (पॉप अप संदेश, ईमेल, और ध्वनि) में नहीं हैं

No comments:

Post a Comment