Friday 16 February 2018

Astroforex - चहचहाना हस्ताक्षर


थ्रेड: एस्ट्रोफोरेक्स (कोर्स) (यूके) ओक कफ, मैं आपको गंभीरता से ले रहा हूं। ऐसा होता है कि आपके प्रश्न में आपने उम्र की बाज़ारिया चाल का इस्तेमाल किया था, जिसमें दिखाया गया कि एक व्यक्ति ग्राफिक्स सहित समृद्ध (त्वरित) होने के सभी विलासिताओं का आनंद कैसे उठा सकता है। यह विशेष एम. ओ. सबसे अनुभवी लोगों को चापलूसी करता है क्योंकि यह वास्तविक जीवन से बहुत दूर है आप वास्तविक सीखने में देखते हैं कि शुरुआत में आप केवल पसीना, आँसू और हताशा काटाते हैं। केवल इस तरह कटाई करने के बाद, तय करने के बाद ही कुछ कठिन परिश्रम हो सकते हैं, आप तय कर सकते हैं कि आपको सहायता की ज़रूरत है। कुछ लोगों को स्वयं सिखाया जाता है, उन्होंने सभी उपलब्ध मुक्त तरीकों का इस्तेमाल किया है। यदि आप वास्तविक के लिए हैं तो आप आवश्यक तत्वों में से एक को प्रदर्शित करते हैं, दृढ़ता आप एक और घटक, महत्वाकांक्षा प्रदर्शित करते हैं आपका अगला कदम एक डेमो एसी है, इसलिए क्योंकि मैं बाजार समझने की दिशा में पक्षपातपूर्ण कुछ बुनियादी बातों को सीखता हूं। आने वाले हफ्ते के कैलेंडर को देखो, फिर देखते हैं कि चार्ट पर उन लोगों के लिए मूल्य कैसे प्रतिक्रिया करता है, ये देखें कि समाचार के साथ टीए कैसे मिलना है। अपना विश्लेषण बनाने के लिए जानें, जानें कि विश्लेषण कैसे इंटरनेट पर विश्लेषकों से बेहतर होता है (याद रखें कि वे अक्सर पत्रकार हैं)। बुरी खबर ये है कि बाज़ार में आपको क्या विश्वास है, इसके लिए भुगतान किया गया है या अन्यथा इसके बावजूद कोई शॉर्ट कट नहीं है। इसकी सही यात्रा के साथ - आप पानी पर चल सकते हैं (यदि आप वास्तविक के लिए नहीं हैं, तो आप बस सिंक करेंगे) ठीक है खांसी, मैं आपको गंभीरता से ले रहा हूं। ऐसा होता है कि आपके प्रश्न में आपने उम्र की बाज़ारिया चाल का इस्तेमाल किया था, जिसमें दिखाया गया कि एक व्यक्ति ग्राफिक्स सहित समृद्ध (त्वरित) होने के सभी विलासिताओं का आनंद कैसे उठा सकता है। यह विशेष एम. ओ. सबसे अनुभवी लोगों को चापलूसी करता है क्योंकि यह वास्तविक जीवन से बहुत दूर है आप वास्तविक सीखने में देखते हैं कि शुरुआत में आप केवल पसीना, आँसू और हताशा काटाते हैं। केवल इस तरह कटाई करने के बाद, तय करने के बाद ही कुछ कठिन परिश्रम हो सकते हैं, आप तय कर सकते हैं कि आपको भुगतान सहायता की ज़रूरत है। कुछ लोगों को स्वयं सिखाया जाता है, उन्होंने सभी उपलब्ध मुक्त तरीकों का इस्तेमाल किया है। यदि आप वास्तविक के लिए हैं तो आप आवश्यक तत्वों में से एक को प्रदर्शित करते हैं, दृढ़ता आप एक और घटक, महत्वाकांक्षा प्रदर्शित करते हैं आपका अगला कदम एक डेमो एसी है, इसलिए क्योंकि मैं बाजार समझने की दिशा में पक्षपातपूर्ण कुछ बुनियादी बातों को सीखता हूं। आने वाले हफ्ते के कैलेंडर को देखो, फिर देखते हैं कि चार्ट पर उन लोगों के लिए मूल्य कैसे प्रतिक्रिया करता है, ये देखें कि समाचार के साथ टीए कैसे मिलना है। अपना विश्लेषण बनाने के लिए जानें, जानें कि विश्लेषण कैसे इंटरनेट पर विश्लेषकों से बेहतर होता है (याद रखें कि वे अक्सर पत्रकार हैं)। बुरी खबर ये है कि बाज़ार में आपको क्या विश्वास है, इसके लिए भुगतान किया गया है या अन्यथा इसके बावजूद कोई शॉर्ट कट नहीं है। इसकी सही यात्रा के साथ - आप पानी पर चल सकते हैं (यदि आप वास्तविक के लिए नहीं हैं, तो आप बस सिंक करेंगे) मैं समझ सकता हूँ कि यह कैसे दिखता है, लेकिन मैं विकल्पों के लिए भी पूछ रहा हूं न सिर्फ एक विशिष्ट कंपनी के बारे में पूछता हूं जो मुझे पता है कि किस प्रकार सफल हैं और आइटम मिलते हैं मैं एक दिन का प्रयास करता हूं। ऑडी आर 8 (100,000), रोलेक्स (4000), छुट्टियां और अपना स्वयं का कार्यालय आदि। क्या आपने पिप्सस्क क्विज़ ले लिया था? क्या आप क्षेत्र में मजबूत थे, मैं ने क्विज़ का इस्तेमाल किया I Ill कल से शुरू करना और बीमार आपको बताएंगे। धन्यवाद और चीजों की आवाज़ों से मैं उन चीजों पर ध्यान केन्द्रित करना चाहता हूं जो कि महत्वपूर्ण हैं: रुझान, प्रविष्टियां, निकास, मूल्य क्रिया और फिबोनैचि अधिमानतः दैनिक समय सीमा पर। व्यापारियों के लिए अंतिम संसाधन मेरा मार्केट आउटलुक पूर्वावलोकन प्राप्त करें मुफ्त में प्रत्येक ज्योतिष सेवा के लिए प्रत्येक सप्ताह वितरित किया गया , फाइनेंशियल ज्योतिष, इंट्रेडै ट्रेडिंग स्ट्रेटिज्स एस्ट्रा एडवाइवर और टीएस फिलिप्स में आपका स्वागत है व्यावसायिक ज्योतिषी मैं 1999 से वेब पर रहा हूं क्योंकि पेशेवर ज्योतिषीय परामर्श और व्यक्तियों और व्यवसायों के लिए ज्योतिष सेवाओं की एक विस्तृत विविधता प्रदान की गई है, और वित्तीय ज्योतिष के क्षेत्र में व्यापारिक सेवाएं जिनमें इंट्रेडय ट्रेडिंग रणनीतियों और अनुभवी व्यापारियों के लिए दैनिक बाजार समय सलाह शामिल है। मेरी सेवाओं में ई-मिनी के व्यापारियों या स्टॉक मार्केट के लिए दैनिक ई-मिनी खगोल-रिपोर्ट, गोल्ड ट्रेडर्स के लिए दैनिक स्वर्ण खगोल-टाइमर, क्रूड ऑयल व्यापारियों के लिए दैनिक क्रूड ऑयल एस्ट्रो-टाइमर, और विदेशी मुद्रा के लिए डेली एफएक्स एस्ट्रो-टाइमर शामिल है व्यापारियों (यूरयूएसडी) ज्योतिष सेवाओं और परामर्श अधिक स्पष्टता प्रदान करेगा और आपको अपने स्वयं के व्यक्तिगत चक्रों का सबसे अच्छा उपयोग करने, आगे की योजना बनाने, और महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाने में मदद करना है। यह आपके भविष्य की भविष्यवाणी के बारे में नहीं है यह आपके वास्तविकता के सह-निर्माता बनने के बारे में है, जो कि 8220 से अधिक संकल्पित 8221 और सार्वभौमिक सिद्धांतों और समय के अनुरूप आपकी उच्चतम क्षमता पर है। मेरे दैनिक बाजार समय सेवाएं और ट्रेडिंग सलाहकार 8220elite व्यापारियों के लिए है। 8221 मेरे साप्ताहिक बाजार ब्लॉग के रीडर और नियमित ग्राहकों ने अनुभव किया है कि बाजार निश्चित रूप से यादृच्छिक नहीं हैं, और जब इसका समय बदल जाता है और कुछ ग्रहों के मूल्य स्तरों पर बदल जाता है। सही उपकरण, सूचना, और प्रमुख संकेतक आपको बाकी के पैक को बेहतर बनाने के लिए अंतिम व्यापार और समय की बढ़त देंगे I 072715 से सबसे हाल ही में यूट्यूब देखने के लिए कार्रवाई में इंट्राडे ट्रेडिंग सिग्नल देखने के लिए। इसे यहां देखें अपने दैनिक एस्ट्रो-ट्रेडिंग बाजार समय सेवा के साथ आरंभ करें क्या आप कैरियर, पैसा और प्रेम सहित अपने जीवन के सभी क्षेत्रों के लिए और अधिक स्पष्टता, अंतर्दृष्टि, मार्गदर्शन और विशिष्ट समय की मांग कर रहे हैं मेरी पेशेवर ज्योतिष सेवाओं में एक जन्म चार्ट पढ़ना, ज्योतिष की भविष्यवाणी शामिल है व्यक्तियों या कंपनियों के लिए, विशिष्ट प्रश्नों के उत्तर देने या महत्वपूर्ण घटनाओं का आयोजन, ज्योतिष संगतता, स्थानांतरित ज्योतिष, जुए या खेल सट्टेबाजी, वित्तीय ज्योतिष और बाजार समय सेवाएं प्रदान करने के लिए हॉररी और चुनाव ज्योतिष। इंट्राडे ट्रेडिंग रणनीतियों और निजी ज्योतिष के सबक और सलाह। एक ज्योतिष पढ़ना आपके लक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए या समय के संदर्भ में अधिक स्पष्टता, समझ और मार्गदर्शन प्रदान करने वाले किसी भी मुद्दे के लिए विशिष्ट है। ज्योतिष सेवा और वित्तीय ज्योतिष को उत्कृष्टता देने के लिए अब अपनी ज्योतिष लेखन की वचनबद्धता के साथ आरंभ करें, मैं अपने दैनिक बाजार समय की रिपोर्टों और सलाहकारों में उत्कृष्टता के उच्चतम स्तर के लिए प्रतिबद्ध हूं जो क्षेत्र में अनुसंधान और विकास में हजारों घंटे का परिणाम है वित्तीय ज्योतिष का और पेशेवर ज्योतिष सेवाओं, जिसमें विशेष ज्योतिष पढ़ना और 1994 के बाद से ग्राहकों के लिए परामर्श शामिल हैं। सबसे मूल्यवान वस्तु जानकारी है आप अपने दैनिक रिपोर्टों में ग्रहों के मार्केट के समय के तरीकों का उपयोग करते हुए अपना स्वामित्व दैनिक विश्लेषण प्राप्त करेंगे जिसमें बहुत अधिक संभावना व्यापार रणनीतियों शामिल हैं जिन्हें आपने 8217 मेरे महत्वपूर्ण रिवर्सल दिन या हर हफ्ते अंक बदलते हुए और वर्ष की सबसे मजबूत मोड़ अवधि, विशिष्ट दैनिक ग्रहों का समर्थन और प्रतिरोध स्तर, और दिन के दौरान प्रतिवर्ती और मुनाफे के लिए महत्वपूर्ण समय सहित अन्य स्रोत। व्यापार के लिए और साथ ही अपने दैनिक मामलों की योजना में विचार करने के लिए TIME सबसे महत्वपूर्ण कारक है। कीमत हमेशा समय के लिए माध्यमिक होती है। इस दृष्टिकोण के विवरण के साथ ही, महान वित्तीय ज्योतिषी, मास्टर व्यापारी और भविष्यवक्ता, अंत में डब्ल्यू। डी। गन ने अपने इंट्रोडे ट्रेडिंग फॉर्मूला में 8220TIME8221 के बारे में लिखा। सभी व्यापारियों के शीर्ष 10 8211 20 में क्या समानताएं हैं उनके पास एक मजबूत व्यापार और समय सीमा है कि अन्य व्यापारियों के पास 8217t अनुभव, कौशल और अच्छे जोखिम प्रबंधन समान रूप से महत्वपूर्ण हैं। सबसे अच्छा संभव समय सीमा 8220 की गति से संकेतक 8221 है जो आपको बताता है कि 8220 के पहले और जहां 8221 बाज़ार में एक महत्वपूर्ण मोड़ है, किसी भी समय आप व्यापार कर रहे हैं। क्या आप एक सक्रिय, अनुभवी व्यापारी हैं जो बाजार का बेहतर प्रदर्शन करने और अपने निजी व्यापार को अगले स्तर तक ले जाने के लिए सबसे अच्छा समय और व्यापारिक किनारे की तलाश में हैं। यहां अपने दैनिक या साप्ताहिक बाजार समय की रिपोर्ट के साथ आरंभ करें जिसमें दैनिक पूर्वानुमान और सड़क का नक्शा शामिल है, दैनिक ग्रहों का समर्थन और प्रतिरोध स्तर, और सबसे ऊपर, पैंदा या अंतराल के लिए महत्वपूर्ण समय होते हैं। अंतिम व्यापार लाभ प्राप्त करें नवीनतम वित्तीय ज्योतिष अद्यतन और व्यापार के अवसरों शेयर बाजार ज्योतिष आउटलुक और कमोडिटी मार्केट आउटलुक: मंगल ग्रह के कुंभ राशि में प्रवेश करते समय 8 नवंबर के बाद से अब शेयर बाजार की रैली के लिए समय लगभग आता है। रविवार, फरवरी 5 को सप्ताहांत में, बृहस्पति स्थिर प्रतिगामी बदल देता है। मंगलवार को, बुध कुंभ राशि में प्रवेश करता है गुरुवार को, सूर्य सेक्सीटाइलस यूरेनस शुक्रवार को चंद्र ग्रहण स्टॉक मार्केट ज्योतिष आउटलुक और कमोडिटी मार्केट आउटलुक है: सबसे महत्वपूर्ण ग्रहों की घटना शुक्रवार को, पैसों के समय, 09.30 बजे, 27 जनवरी को होती है, जब मंगल अपनी गरिमा, मेषों के प्रवेश में प्रवेश करती है। रविवार को, बुध प्लूटो के संयोजन के रूप में मंगलवार को बुधवार की बढ़ती अस्थिरता के लिए बुध वर्ग यूरेनस गुरुवार को, बुध वर्ग बृहस्पति शुक्रवार 8217 के गैर-फार्महालिप स्टॉक मार्केट ज्योतिष आउटलुक और कमोडिटी मार्केट आउटलुक: दिसंबर के मध्य से एसएपीपी लगातार बढ़त और कारोबार को जारी रखती है। सोमवार को, सूर्य सं नोड और बुध सेसटाइल नेप्च्यून के बीच में है। गुरुवार को, वीन्यू इनकॉन्नेक्ट बृहस्पति है। शुक्रवार को, शुक्र वर्गों शनि। अगले न्यू मून शुक्रवार भील पर भी व्यापार मुनाफा को अधिकतम करने और तनाव को कम करने के लिए मेरे नवीनतम ईबुक 82205 रहस्य डाउनलोड करें। 8221 यह होम पेज पर दाईं ओर स्थित है। 2017 डी.जी. पैसिफ़िक पलेसीड्स, सीए में और अधिक 8220 ट्रिडिंग मनोविज्ञान 8221 आलेख मैं आपको यह नहीं बता सकता कि जब आप निरर्थक कीमत में उतार-चढ़ाव के विरोध में समय पर आधारित व्यापार कर रहे हैं तो शोर और भावनाओं को दूर करना कितना आसान है। समय प्रणाली के रूप में अच्छा है, निजी परिवहन चार्टिंग सफलतापूर्वक व्यापार की सफलता की एक और महत्वपूर्ण कुंजी है। ठीक से जानने के लिए जब आप बाजार में रहना चाहिए और जब आप अपने निजी चार्ट के आधार पर बाहर होना चाहिए, तो अनमोल है मैंने आपकी रिपोर्ट को मैंने जो सबसे अच्छा पढ़ा है, सबसे अच्छा होने के लिए मिला है बस अपनी रिपोर्ट पढ़ें और यह वास्तव में आश्चर्यजनक पाया आप मुझसे ज्यादा सटीक हैं और हम एक को छोड़कर सभी मोड़ बिंदुओं पर सहमत हैं। अपनी रिपोर्ट के लिए धन्यवाद। मैंने पाया है कि यह मैंने कभी भी पढ़ा है। वित्तीय ज्योतिष व्यापार बस अपनी रिपोर्ट पढ़ें और यह वास्तव में आश्चर्यजनक है। आप मुझसे ज्यादा सटीक हैं और हम एक को छोड़कर सभी मोड़ बिंदुओं पर सहमत हैं। अपनी रिपोर्ट के लिए धन्यवाद। मैंने पाया है कि यह मैंने कभी भी पढ़ा है। आपकी कच्चे तेल की रिपोर्ट ने मुझे कुछ अद्भुत व्यापार करने में मदद की है आपकी कच्चे तेल की रिपोर्ट ने मुझे कुछ अद्भुत ट्रेडों बनाने में मदद की है नमस्ते, आरएम कट बैंक, एमटी फाइनेंशियल एस्ट्रोलॉजी ट्रेडिंग आर एम कट बैंक, एमटी आपकी क्रूड ऑयल रिपोर्ट ने मुझे कुछ अद्भुत ट्रेडों बनाने में मदद की है नमस्ते, सबसे अच्छी प्रणाली जो हम उपयोग करते हैं वह है Teds दैनिक रिपोर्ट 500 मिलियन डॉलर के हेज फंड में प्रमुख व्यापारी होने के नाते, हमारे व्यापारिक डेस्क के लिए बाजार की नब्ज की भावना के लिए महत्वपूर्ण है। यद्यपि हम एक मौलिक चालित निधि हैं, बड़े पदों के निर्माण में या फंड के लिए बड़े पदों को बेचने में, हमें यह भी अच्छा विचार करना है कि दिन के दौरान बाजार कैसे प्रतिक्रिया करेगा। हमारे स्टॉक की बड़ी मात्रा में कदम उठाने के लिए दिन के किस समय महत्वपूर्ण हैं इसका इसका एक बड़ा प्रभाव है हमारे द्वारा उपयोग की जाने वाली सर्वश्रेष्ठ प्रणाली Teds दैनिक रिपोर्ट है बाजार के दौरान टीड्स की सिफारिश के समय के आधार पर हम अधिक या कम आक्रामक होंगे। जे पी, मैनहट्टन बीच, सीए फाइनेंशियल एस्ट्रोलॉजी ट्रेडिंग जे पी, मैनहट्टन बीच, सीए 500 मिलियन डॉलर हेज फंड में प्रमुख व्यापारी होने के नाते, हमारे व्यापारिक डेस्क के लिए बाजार की नब्ज की भावना रखने के लिए महत्वपूर्ण है। यद्यपि हम एक मौलिक चालित निधि हैं, बड़े पदों के निर्माण में या फंड के लिए बड़े पदों को बेचने में, हमें यह भी अच्छा विचार करना है कि दिन के दौरान बाजार कैसे प्रतिक्रिया करेगा। हमारे स्टॉक की बड़ी मात्रा में कदम उठाने के लिए दिन के किस समय महत्वपूर्ण हैं इसका इसका एक बड़ा प्रभाव है हमारे द्वारा उपयोग की जाने वाली सर्वश्रेष्ठ प्रणाली Teds दैनिक रिपोर्ट है बाजार के दौरान टीड्स की सिफारिश के समय के आधार पर हम अधिक या कम आक्रामक होंगे। आपके पास मेरे एक उपकरण के रूप में आपकी सलाह का उपयोग करते हुए मैंने कई अच्छे ट्रेडों का आनंद लिया है और मुझे आपकी दैनिक रिपोर्ट उपयोगी मिली है। मैंने आपकी अंतर्दृष्टि से बहुत कुछ सीखा है और मेरे एक उपकरण के रूप में आपकी सलाह का उपयोग करने के कई अच्छे व्यापार किए हैं I धन्यवाद और एक नया साल मुबारक हो। एल. पी. चेशापीक, वीए, मैं हर रोज रोज़ टीड्स दैनिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर की सटीकता पर आश्चर्यचकित हूं, वे बाज़ारों में मैग्नेट की तरह अधिकतर हैं। Teds सेवाओं के लिए धन्यवाद, मुझे पता है कि मैं एक बहुत ही सफल पूर्णकालिक व्यापारी होने की मेरी महत्वाकांक्षा को पूरा करेगा। मैं टेड प्रदान करता दैनिक कीमत के स्तर के बिना कभी भी व्यापार नहीं करता। धन्यवाद टेड मैं कुछ समय में अपना सबसे आसान और लाभदायक दिन था आज मेरा पहला दिन है जो आपके दैनिक ई-मिनी रिपोर्ट से आपके विश्लेषण को लागू करता है। एक नई प्रणाली के साथ संयोजन के रूप में अपने समय की मार्गदर्शिका का उपयोग करके मैं कोशिश कर रहा हूं, कुछ समय में मुझे अपना सबसे आसान और लाभदायक दिन मिला था। इस जानकारी को व्यापारियों के हाथों में डालने के लिए धन्यवाद। K. F. शेर्लोट, नेकां मैं अन्य अच्छे ज्योतिषियों से भयानक रीडिंग प्राप्त किया है। Teds विशेषज्ञता किसी से अधिक है जो मैंने परामर्श किया है। उसकी गहराई से रीडिंग सही ढंग से एक महान या विस्तृत विवरण और सटीकता के साथ हां या कोई प्रश्न का उत्तर नहीं देते। हॉरर ज्योतिष केवल एक चार्ट को पढ़ने से ज्यादा है जो कि यह सूक्ष्म कारकों का व्याख्या करने में सक्षम है जो अनदेखी हो सकते हैं। Teds व्याख्या पूरी तरह से सटीक रहे हैं और मैं उसे एक सौ प्रतिशत की सिफारिश बस कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया बस कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया मेरे पास 2009 में एक पठन वापस था, जिसने कुछ जीवन बदलते निर्णय लेने में मदद की। आपका पठन बहुत बढ़िया था और मुझे मालिबु में स्थानांतरित करने और एक सफल व्यवसाय बनाने का फैसला करने में मदद मिली। एक बार मेरे पास फिर से कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने के बाद मैं एक और पढ़ने के लिए वापस आ जाऊंगा। के। एल। सैन फ्रांसिस्को, सीए आपके अविश्वसनीय मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं बहुत प्रभावित और आभारी हूँ आपकी प्रतिभा, कड़ी मेहनत, और व्यावसायिकता किसी से पीछे नहीं हैं मेरा केवल अफसोस है कि मैंने आपको पहले नहीं खोजा था, मैं आपकी संवेदनशीलता, ईमानदारी और क्षमता की सराहना करता हूं एक ही समय में एक अन्यथा बहुत जटिल विषय को स्पष्ट रूप से स्पष्ट करने के लिए। ज्योतिषीय ज्ञान और विशेषज्ञता Teds Teds बेहतर है मैं सिर्फ एक नई नौकरी स्वीकार कर लिया था और जल्दी से स्थानांतरित करना पड़ा मैंने टेड को अपने घर की सूची के लिए सर्वोत्तम समय की योजना के लिए बुलाया ताकि हम जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी ही आगे बढ़ सकें। दो हफ्तों के भीतर हम अपने घर के लिए दो प्रस्तावों को स्वीकार करते थे कि एक 50 से अधिक कैश में नीचे आ गया है, हम ज्यादा रोमांचित नहीं हो सकते हैं मुझे सचमुच महसूस होता है कि टेड ने उस समय हमें उस क्षण दिया जब सभी चीजें एक ही बार में जगह पर क्लिक हों मैं आपके जीवन में किसी भी महत्वपूर्ण तारीखों के लिए Teds चुनाव ज्योतिष सेवाओं की सिफारिश करेगा। उनका ज्ञान और विशेषज्ञता श्रेष्ठ है जे बी लॉस एंजिल्स, सीए ज्योतिष परामर्श सेवाएं आप वास्तव में प्रतिभाशाली हैं चार्ट की व्याख्या के लिए आपकी प्रतिभा मुझे विस्मित करना जारी रखती है मेरे रीडिंग्स पर बहुत सटीक होने के बावजूद, आपने भविष्यवाणी की थी कि मेरी पत्नी को एक नौकरी मिल जाएगी और फिर कुछ महीने बाद में बेहतर होगा। बाद के पठन में, आपने भविष्यवाणी की थी कि उसके बेटे को जनवरी में पहला सप्ताह नौकरी मिल जाएगी। ये सभी सही, सप्ताह के लिए सटीक थे और आपने इसे मेरे चार्ट से पढ़ा है बहुत धन्यवाद Teds अंतर्दृष्टि और भविष्यवाणियां जल्द ही किसी भी संदेह को हटा दिया था जिसे मैं पहले टेड के साथ 2010 में मिला था। उस समय, मैं खुली थी लेकिन संदेह के साथ उलझन में था ज्योतिष के लिए Teds अंतर्दृष्टि और भविष्यवाणियों ने जल्द ही किसी भी संदेह को दूर कर दिया था I टेड ने मेरे जीवन में दिन, अग्रिम महीनों में घटनाओं को बुलाया है I एक उदाहरण एक संपत्ति थी जो मैं 6 साल के लिए बेचने की कोशिश कर रहा था, और फिर भी टेड मुझे 2 दिन की खिड़की देने में सक्षम था, और वास्तव में बिक्री का पूरा होने के बाद उसने पूर्वानुमान किया था ऐसे कई उदाहरण हैं, इतने के लिए कि कुछ 16 वर्षों के एक पेशेवर व्यापारी के रूप में, टेड अब मेरे जीवन में कुछ भी वित्तीय और प्रमुख के संबंध में आदमी के पास जाता है। वह और उनकी सेवाओं दोनों उत्कृष्ट हैं डी.ए. सीडर पार्क, TX ज्योतिष परामर्श सेवाएं

No comments:

Post a Comment